क्रिकेट मैच के कारण बुधवार को देर रात तक चलेगी दिल्ली मेट्रो

Due to Cricket match, Delhi Metro will run late last night
मेट्रो रेल बुधवार को देर रात तक अतिरिक्त फेरे लगायेगी। एक नवंबर को होने वाले टी20 क्रिकेट मैच को देखने जाने वालों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुये यह व्यवस्था की गई है।

नयी दिल्ली। मेट्रो रेल बुधवार को देर रात तक अतिरिक्त फेरे लगायेगी। एक नवंबर को होने वाले टी20 क्रिकेट मैच को देखने जाने वालों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुये यह व्यवस्था की गई है। दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (डीएमआरसी) ने कल दिल्ली में फिरोजशाह कोटला मैदान में दिन रात के इस मैच को देखते हुये क्रिकेट प्रेमियों की सहूलियत के लिए रात 11 बजे के बाद भी मेट्रो के अतिरिक्त फेरे लगाने का फैसला किया है।

डीएमआरसी की ओर से जारी आधिकारिक बयान के मुताबिक फिरोज शाह कोटला मैदान के नजदीकी मेट्रो स्टेशनों आईटीओ, दिल्ली गेट, मंडी हाउस, प्रगति मैदान और चांदनी चौक पर यात्रियों की अधिकता की संभावना को देखते हुये इन स्टेशनों से देर रात तक मेट्रो रेल अतिरिक्त फेरे लगायेगी। इसके लिये लाइन एक पर दिलशाद गार्डन से आखिरी मेट्रो रात सवा ग्यारह बजे के बजाय रात 12 बजकर पांच मिनट पर चलेगी। जबकि रिठाला से रात 11 बजकर 31 मिनट के बजाय आखिरी मेट्रो रात 12 बजकर 10 मिनट पर छूटेगी।

लाइन दो पर समयपुर बादली से अंतिम मेट्रो रात सवा बारह बजे छूटेगी। वहीं लाइन तीन और चार पर नोएडा सिटी सेंटर से रात 11 बजकर 55 मिनट पर, वैशाली से 11 बजकर 50 मिनट और द्वारका सेक्टर 21 से 11 बजकर 05 मिनट पर आखिरी मेट्रो चलेगी। लाइन पांच पर मुंडका से कीर्तिनगर के लिये रात सवा बारह बजे और इंद्रलोक के लिये रात 12 बजकर 05 मिनट पर आखिरी मेट्रो चलेगी।

जबकि कीर्तिनगर से 12 बजकर 50 मिनट पर और इंद्रलोक से 12 बजकर 45 मिनट पर आखिरी मेट्रो चलेगी। वहीं लाइन छह पर कश्मीरी गेट से रात 12 बजकर 10 मिनट और एस्कॉर्ट मुजेसर से रात सवा ग्यारह बजे आखिरी मेट्रो रेल चलेगी। मेट्रो प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि यह सेवा सिर्फ एक नवंबर के लिये प्रभावी रहेगी।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़