हमारी और ब्राजील की टीम एक जैसी: स्टीव कूपर

England coach Steve Cooper says semi-final would be determined by defining moments
इंग्लैंड के मुख्य कोच स्टीव कूपर ने कहा कि उनकी टीम मजबूत ब्राजील से खेल के हर पहलू में लगभग बराबरी पर है होने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप सेमीफाइनल मैच में कुछ खास मौकों का फायदा उठाने वाली टीम के जीतने की अधिक संभावना रहेगी।

कोलकाता। इंग्लैंड के मुख्य कोच स्टीव कूपर ने कहा कि उनकी टीम मजबूत ब्राजील से खेल के हर पहलू में लगभग बराबरी पर है होने वाले फीफा अंडर-17 विश्व कप सेमीफाइनल मैच में कुछ खास मौकों का फायदा उठाने वाली टीम के जीतने की अधिक संभावना रहेगी। ब्राजील के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पूर्व कूपर ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी टीम को डरने की जरूरत नहीं है और वे कल जीत की मानसिकता के साथ मैदान पर उतरेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘ब्राजील एक मजबूत आलराउंड टीम है। उन्होंने जर्मनी के खिलाफ एक गोल से पिछड़ने के बाद शानदार फुटबाल खेली। उन्होंने मैच जीतने के लिये मुकाबला किया और जज्बा दिखाया। हमारी टीम भी इसी तरह की है। मुझे नहीं लगता कि दोनों टीमों में, रणनीतिक, शारीरिक और तकनीकी तौर पर ज्यादा अंतर है।’’ कूपर ने कहा, ‘‘कल के मैच का फैसला एक अच्छे अंतर और कुछ खास मौकों के जरिये होगा।

आपको विश्व कप सेमीफाइनल में पूरे मैदान पर अपनी मजबूती दिखानी होती है। यह हम सबके लिये बहुत बड़ा मैच तथा एक शानदार स्थल पर ब्राजील के खिलाफ सेमीफाइनल शानदार है। इस मैच में वह सब कुछ है जिसको लेकर रोमांचित हुआ जा सकता है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़