ब्राजील में विमान दुर्घटना में चार फुटबॉलरों की मौत, सभी खिलाड़ी थे कोरोना पॉजिटिव

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   16:15
ब्राजील में विमान दुर्घटना में चार फुटबॉलरों की मौत, सभी खिलाड़ी थे कोरोना पॉजिटिव

ब्राजील में विमान दुर्घटना में चार फुटबॉलरों की मौत हो गयी है।क्लब के अनुसार ये खिलाड़ी विला नोवा के खिलाफ मैच खेलने के लिये गोयनिया जा रहे थे। क्लब की प्रवक्ता इजाबेला मार्टिन्स ने एसोसिएटेड प्रेस से कहा कि ये खिलाड़ी निजी विमान से यात्रा कर रहे थे क्योंकि उन्हें कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाया गया था।

रियो डि जेनेरियो। कोरोना वायरस के लिये पॉजीटिव पाये जाने के कारण टीम से अलग यात्रा कर रहे ब्राजीली फुटबॉल क्लब पालमस के चार फुटबॉलरों की विमान दुर्घटना में मौत हो गयी। उत्तरी प्रांत टोकान्टिस में यह विमान उड़ान भरने से कुछ देर पहले रनवे से फिसल गया था। इस दुर्घटना में पालमस क्लब के अध्यक्ष और पायलट की भी मौत हो गयी।

इसे भी पढ़ें: भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली की सीनियर टीम को 2-0 से हराया

क्लब के अनुसार ये खिलाड़ी विला नोवा के खिलाफ मैच खेलने के लिये गोयनिया जा रहे थे। क्लब की प्रवक्ता इजाबेला मार्टिन्स ने एसोसिएटेड प्रेस से कहा कि ये खिलाड़ी निजी विमान से यात्रा कर रहे थे क्योंकि उन्हें कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाया गया था। मार्टिन्स ने कहा कि रविवार उनके पृथकवास का अंतिम दिन था। मृतकों में क्लब के अध्यक्ष लुकास मीरा तथा खिलाड़ी लुकास प्राक्सडेस, गुलरमे नो, रानुले और मार्कस मोलिनारी शामिल हैं। पायलट की पहचान नहीं हो पायी। दो इंजिन वाले इस विमान में पायलट सहित छह यात्री ही सवारी कर सकते थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।