संजू सैमसन को टीम में शामिल किये जाने से खुश गौतम गंभीर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 25, 2019   15:14
संजू सैमसन को टीम में शामिल किये जाने से खुश गौतम गंभीर

गंभीर ने ट्वीट किया कि संजू सैमसन को टी20 टीम में शामिल किये जाने की बधाई। इस मौके का पूरा फायदा उठाना संजू। इसका लंबे समय से इंतजार था। सैमसन ने भारत के लिये एकमात्र टी20 मैच जुलाई 2015 में खेला था जब दूसरे दर्जे की टीम ने जिम्बाब्वे का दौरा किया था।

नयी दिल्ली। क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की टी20 श्रृंखला के लिये संजू सैमसन को भारतीय टीम में शामिल किये जाने पर खुशी जताते हुए कहा कि इसका लंबे समय से इंतजार था। गंभीर लंबे समय से केरल के इस क्रिकेटर को टीम में शामिल किये जाने की पैरवी कर रहे थे। बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला तीन नवंबर से खेली जायेगी। 

इसे भी पढ़ें: खेलों से जुड़ी 31 किताबें लिख चुके वरिष्ठ खेल पत्रकार आर वाधवानी का निधन

गंभीर ने ट्वीट किया कि संजू सैमसन को टी20 टीम में शामिल किये जाने की बधाई। इस मौके का पूरा फायदा उठाना संजू। इसका लंबे समय से इंतजार था। सैमसन ने भारत के लिये एकमात्र टी20 मैच जुलाई 2015 में खेला था जब दूसरे दर्जे की टीम ने जिम्बाब्वे का दौरा किया था। वह उस समय 19 साल के थे। उसके बाद से उन्हें अनुशासन कारणों से केरल टीम से भी निकाल दिया गया। संजू ने अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की और विजय हजारे ट्राफी में नाबाद 212 रन बनाये थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।