ग्लेन मैक्सवेल ने भारत के खिलाफ 113 रन से की विजय

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2019   15:21
ग्लेन मैक्सवेल ने भारत के खिलाफ 113 रन से की विजय

इस 30 साल के खिलाड़ी ने बुधवार को टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में तीसरी शतकीय पारी खेली और भारत के खिलाफ श्रृंखला 2-0 से जीतने में अहम भूमिका अदा की। उन्होंने 55 गेंद में 113 रन की नाबाद पारी खेली।

बेंगलुरू। ग्लेन मैक्सवेल ने भारत के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में आस्ट्रेलिया की सात विकेट की जीत में चौथे नंबर पर खेलते हुए 113 रन की विजयी पारी खेली और कहा कि वह वनडे में ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे। मैक्सवेल वनडे में सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं और हैदराबाद में दो मार्च से शुरू होने वाली पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में वह ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करना चाहेंगे। इस 30 साल के खिलाड़ी ने बुधवार को टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में तीसरी शतकीय पारी खेली और भारत के खिलाफ श्रृंखला 2-0 से जीतने में अहम भूमिका अदा की। उन्होंने 55 गेंद में 113 रन की नाबाद पारी खेली। 

इसे भी पढ़ें: धोनी की न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 टीम में वापसी, पंत वनडे टीम से बाहर

मैक्सवेल ने कहा, ‘‘आज रात की बात करूं तो मैं जब बल्लेबाजी के लिये क्रीज पर आया तो 15 ओवर खेलने बाकी थे। और जब तक मैं 80 या 100 रन की पारी खेल रहा हूं और अगर मैं यह छठे या सातवें पर बल्लेबाजी करते हुए कर रहा हूं तो यह मायने नहीं रखता। यह सिर्फ मौकों का फायदा उठाने के बारे में हैं। ’’उन्होंने साथ ही कहा, ‘‘यह इतना आसान नहीं है कि आओ और इस तरह का खेल दिखायो क्योंकि गेंद थोड़ी पुरानी हो चुकी होती है, विकेट भी यहां थोड़ा तेज हो जाता है। रात में भी मैच के अंत में विकेट सूख रहा था और इस पर खरोंच आयी हुई थी। ’’मैक्सवेल ने कहा, ‘‘वनडे क्रिकेट में अंत में आना इतना आसान नहीं होता। इसलिये अच्छा यही होगा कि मैं बल्लेबाजी क्रम में थोड़ा ऊपर आऊं लेकिन यह निर्भर करता है कि शीर्ष चार या शीर्ष पांच में क्या होता है। अगर मौका मिलता है तो मैं निश्चित रूप से इसे लेना चाहूंगा। ’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


Related Topics
Glenn Maxwell India Australia T20 dhoni