जमशेदपुर FC ने बेंगलुरू FC को 5-1 से दी करारी शिकस्त

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  फरवरी 28, 2019   12:46
जमशेदपुर FC ने बेंगलुरू FC को 5-1 से दी करारी शिकस्त

इस मैच के साथ ही जमशेदपुर का आईएसएल का सफर समाप्त हो गया है। उसने 18 मैचों में छह जीत, नौ ड्रॉ और तीन हार से 27 अंकों साथ पांचवें स्थान के साथ अपने अभियान का अंत किया।

जमशेदपुर। जमशेदपुर एफसी ने दूसरे हाफ में आठ मिनट के अंदर चार गोल दागकर बुधवार को यहां हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के अपने आखिरी लीग मैच में बेंगलुरू एफसी को 5-1 से करारी शिकस्त दी। जेआरडी टाटा स्पोटर्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में बेंगलुरू ने सेंबोई हाओकिप (16वें मिनट) के गोल से बढ़त बनायी, लेकिन जमशेदपुर ने हार नहीं मानी और पहले हाफ का अंत बराबरी के करने के बाद दूसरा हाफ पूरी तरह से अपने नाम किया। 

इसे भी पढ़ें: स्टार्क भारत दौरे से बाहर, मार्श और सिडल भी आस्ट्रेलियाई टीम में नहीं

जमशेदपुर की तरफ से पाब्लो मारगाडो (56 और 57वें मिनट) ने दो जबकि आगस्टिन फर्नांडो (45वें), माइकल सूसाइराज (54वें) और कार्लोस काल्वो (61वें मिनट) ने एक एक गोल किया। इस हार से बेंगलुरू के शीर्ष स्थान पर असर नहीं पड़ा है। यह उसका लीग चरण का आखिरी मैच था और उसके 18 मैचों में 34 अंक हैं। इस मैच के साथ ही जमशेदपुर का आईएसएल का सफर समाप्त हो गया है। उसने 18 मैचों में छह जीत, नौ ड्रॉ और तीन हार से 27 अंकों साथ पांचवें स्थान के साथ अपने अभियान का अंत किया। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।