टिम पेन ने कोहली पर तंज कसते हुए डे-नाइट टेस्ट को लेकर कही यह बात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 25, 2019   11:41
टिम पेन ने कोहली पर तंज कसते हुए डे-नाइट टेस्ट को लेकर कही यह बात

ये मुकाबले मेलबर्न, सिडनी, एडिलेड और पर्थ के मैदान पर खेले गये थे। भारतीय टीम अगले साल चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी।

ब्रिस्बेन। भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे में अभी एक साल से अधिक समय बाकी है लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने रविवार को यहां विराट कोहली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे भारतीय कप्तान से दौरे को ब्रिस्बेन से शुरू करने की ‘अनुमति’ मांगेंगे और कोशिश करेंगे की वे यहां दिन-रात्रि टेस्ट खेलें। भारत ने पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर एडिलेड में दिन-रात्रि टेस्ट खेलने से मना कर दिया जबकि टीम ने कोहली की अगुवाई में कोलकाता में गुलाबी गेंद से खेले गये अपने पहले गुलाबी गेंद के टेस्ट मैच में रविवार को बांग्लादेश को तीन दिन के अंदर करारी शिकस्त दी। 

ऑस्ट्रेलिया टीम आमतौर पर गाबा (ब्रिस्बेन) के मैदान से घरेलू टेस्ट श्रृंखला को शुरू करती है लेकिन भारत के खिलाफ चार मैचों की पिछली श्रृंखला में यहां टेस्ट नहीं खेला गया था। ये मुकाबले मेलबर्न, सिडनी, एडिलेड और पर्थ के मैदान पर खेले गये थे। भारतीय टीम अगले साल चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी।

इसे भी पढ़ें: गावस्कर का कोहली पर निशाना, जब आप पैदा नहीं हुए थे तब भी जीतती थी भारतीय टीम

पेन से जब पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलिया ब्रिस्बेन में बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला शुरू करना चाहेगा तो उन्होंने कहा कि हां, हम कोशिश करेंगे। हमें इसके लिए विराट (कोहली) के पीछे भागना होगा। मैं इस बात को लेकर अश्वस्त हूं कि किसी स्तर पर उन से जवाब मिलेगा। हम अपनी गर्मी के सत्र को वहीं से शुरू करना चाहते हैं और पिछली गर्मियों को छोड़कर काफी समय से ऐसा ही होता आ रहा है। उन्होंने कहा कि जैसे कि मैंने कहा, हम विराट से पूछेंगे और देखेंगे कि क्या वे हमें यहां खेलने की अनुमति देते हैं। अगर उनका मिजाज अच्छा हुआ तो हम यहां गुलाबी गेंद से भी खेल सकते हैं। हमें इसका इंतजार रहेगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।