सचिन तेंदुलकर के बाद अब इंग्लैंड के इस कप्तान ने किया 4डे टेस्ट मैच का विरोध

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 29, 2020   11:42
सचिन तेंदुलकर के बाद अब इंग्लैंड के इस कप्तान ने किया 4डे टेस्ट मैच का विरोध

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक गैटिंग मंगलवार को चार दिवसीय टेस्ट मैच करने के विचार का विरोध करने वाले क्रिकेटरों में शामिल हो गए। इंग्लैंड के इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि यह ठीक है कि टेस्ट क्रिकेट की संख्या में कमी आयेगी लेकिन मैं इसे पांच दिन से कम करने का विरोध करूंगा।

नवी मुंबई। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक गैटिंग मंगलवार को चार दिवसीय टेस्ट मैच करने के विचार का विरोध करने वाले क्रिकेटरों में शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि पांच दिवसीय टेस्ट में नतीजा निकलने की संभावना अधिक है। सचिन तेंदुलकर, भारतीय कप्तान विराट कोहली, श्रीलंकाई दिग्गज महेला जयवर्धने सहित कई बड़े खिलाड़ियों ने पांच दिवसीय टेस्ट के पक्ष में बात की है।

इसे भी पढ़ें: मैदान पर स्‍टुअर्ट ब्रॉड और जोस बटलर से भ‍िड़े फाफ डु प्‍लेस‍िस, देखें VIDEO

गैंटिंग ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट अपने आप में अनूठा है । हम हमेशा ऐसा कहते रहते हैं। अफसोस की बात है कि इस खेल से जुड़े प्रशासक इसे खेलते नहीं हैं ।उन्हें लगता है कि मैच की योजना बनाने में समस्या आती है। उन्हें समझ में नहीं आता है कि खेल का यह अनोखा प्रारूप क्या है।

इसे भी पढ़ें: आनंद ने डुडा से ड्रॉ खेला, टाटा स्टील शतरंज में संयुक्त छठे स्थान पर रहे

बासठ साल के गैटिंग यहां ‘तेंदुलकर मिडिलसेक्स ग्लोबल एकेडमी डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स सेंटर’ के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे। इंग्लैंड के लिए 79 टेस्ट खेल चुके मिडिलसेक्स के इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा कि यह ठीक है कि टेस्ट क्रिकेट की संख्या में कमी आयेगी लेकिन मैं इसे पांच दिन से कम करने का विरोध करूंगा।’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...