भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ी, वेस्टइंडीज ने टीम में शामिल किए दो खतरनाक खिलाड़ी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 23 2019 11:56AM
भारतीय टीम की मुश्किलें बढ़ी, वेस्टइंडीज ने टीम में शामिल किए दो खतरनाक खिलाड़ी
Image Source: Google

वह बायें घुटने की चोटके कारण विश्व कप से बीच में ही चले गए थे। चयन समिति के अंतरिम अध्यक्ष राबर्ट हैंस ने कहा कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल कनाडा में जीटी20 खेलने के कारण इस श्रृंखला में भाग नहीं लेंगे।

सेंट जोंस। अनुभवी सुनील नारायण और कीरोन पोलार्ड को भारत के खिलाफ तीन अगस्त से अमेरिका के फ्लोरिडा में शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 क्रिकेट श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिये 14 सदस्यीय वेस्टइंडीज टीम में शामिल किया गया है। विकेटकीपर बल्लेबाज एंथोनी ब्रांबल पहले दो टी20 के लिये चुनी गई टीम में एकमात्र नया चेहरा है। कप्तान कार्लोस ब्रेथवेट की अगुवाइ वाली टीम में हरफनमौला आंद्रे रसेल भी है बशर्ते वह फिटनेस टेस्ट में खरे उतरे।

इसे भी पढ़ें: Badminton: मेसनाम मेराबा के उम्दा खेल के बावजूद इंडोनेशिया से हारा भारत

वह बायें घुटने की चोटके कारण विश्व कप से बीच में ही चले गए थे। चयन समिति के अंतरिम अध्यक्ष राबर्ट हैंस ने कहा कि अनुभवी सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल कनाडा में जीटी20 खेलने के कारण इस श्रृंखला में भाग नहीं लेंगे। उनकी जगह जान कैंपबेल को चुना गया है। नारायण ने आखिरी टी20 मैच इंग्लैंड के खिलाफ दो साल पहले खेला था जबकि पोलार्ड ने पिछले साल नवंबर में आखिरी टी20 में भाग लिया था।

भारतीय टीम तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी खेलेगी।  पहले दो टी20 के लिये वेस्टइंडीज टीम, कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), सुनील नारायण, कीमो पाल, खारी पियरे, कीरोन पोलार्ड , निकोलस पूरन, रोवमैन पावेल, आंद्रे रसेल, ओशेन थामस, एंथोनी ब्रांबल, जान कैंपबेल, शेल्डन कोटरेल, शिमरोन हेटमायेर, एविन लुईस। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप