भारतीय ओलंपिक संघ ने गोवा से खेलों को कहीं और कराने की धमकी दी

on-the-demand-of-postponing-goa-s-national-sport-the-ioa-threatened-to-make-games-elsewhere
भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने रविवार को गोवा से 36वें राष्ट्रीय खेल स्थानांतरित करने की धमकी दी क्योंकि इस राज्य ने एक बार फिर नवंबर में इन खेलों की मेजबानी करने में अक्षमता जताई है। आईओए महासचिव राजीव मेहता ने कहा कि देश की सर्वोच्च खेल संस्था का कार्यकारी बोर्ड जल्द ही बैठक करके खेलों को कहीं और स्थानांतरित करने के विकल्प पर विचार करेगा।

नयी दिल्ली। भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) ने रविवार को गोवा से 36वें राष्ट्रीय खेल स्थानांतरित करने की धमकी दी क्योंकि इस राज्य ने एक बार फिर नवंबर में इन खेलों की मेजबानी करने में अक्षमता जताई है। आईओए महासचिव राजीव मेहता ने कहा कि देश की सर्वोच्च खेल संस्था का कार्यकारी बोर्ड जल्द ही बैठक करके खेलों को कहीं और स्थानांतरित करने के विकल्प पर विचार करेगा। गोवा सरकार ने इन खेलों को अगले साल तक टालने की मांग की है।

इसे भी पढ़ें: ओलंपिक में पूरी तैयारी के साथ जाएगा भारतीय दल, बेहतर प्रदर्शन का विश्वास :रिजिजू

मेहता ने कहा कि गोवा सरकार बार बार खेलों को स्थगित करने की मांग कर रही है। खेलों को स्थगित करने के बाद वे कहते हैं कि इस बार हम खेलों का आयोजन करेंगे लेकिन फिर दोबारा कहते हैं कि इतने समय में हम खेलों का आयोजन नहीं कर सकते और इसे स्थगित करने की मांग करते हैं। उन्होंने कहा कि हम धैर्य खो रहे हैं क्योंकि हमने यह महसूस करना शुरू कर दिया है कि गोवा सरकार में खेलों की मेजबानी के लिए प्रतिबद्धता की कमी है। आईओए कार्यकारी परिषद की जल्द ही बैठक होगी और खेलों को कहीं और स्थानांतरित करने के विकल्प पर चर्चा होगी। हम इसके बाद योजना बनाएंगे और आगे बढ़ेंगे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़