चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेलना जिंदगी के विशेष क्षणों में से एक: इमरान ताहिर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2020   17:08
चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेलना जिंदगी के विशेष क्षणों में से एक: इमरान ताहिर

दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेलना जिंदगी के विशेष क्षणों में से एक है। ताहिर ने चेन्नई सुपरकिंग्स की वेबसाइट से कहा, ‘‘ मैं जब भी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेला, हर मैच में मेरे रौंगटे खड़े हो गये।

चेन्नई। दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने कहा कि जब भी इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेलते थे तो उनके रोंगटे खड़े हो जाते थे और उन्हें यहां जो परिवार जैसा माहौल मिला था, ऐसा कहीं और देखने को नहीं मिला। ताहिर ने चेन्नई सुपरकिंग्स की वेबसाइट से कहा, ‘‘ मैं जब भी चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेला, हर मैच में मेरे रौंगटे खड़े हो गये। यह सचमुच बहुत विशेष अहसास है। हम टीम के तौर पर इतना अच्छा खेलते थे। ’’

इसे भी पढ़ें: डेविड वार्नर ने कहा, गेंद पर लार के इस्तेमाल को बदलने की कोई जरूरत नहीं

तीन बार की आईपीएल विजेता टीम के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘हम जितना अच्छा खेल सकते थे, उतना कोशिश करते और चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये ज्यादा से ज्यदाा मैच जीतने की कोशिश करते। हम एक दूसरे की सफलता का लुत्फ उठाते इसलिये यही चीज चेन्नई को विशेष टीम बनाती है। ’’ उन्होंने कहा, ‘‘जिस दिन मुझे चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में शामिल किया गया, वह मेरी जिंदगी के विशेष क्षणों में से एक था। मैं नहीं जानता था कि मैं विशेष लोगों के साथ खेलने और विशेष टीम का हिस्सा बनने जा रहा हूं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।