राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोविड-19 से उबरे, दुबई में टीम से जुड़े

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 29, 2020   11:38
राजस्थान रॉयल्स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक कोविड-19 से उबरे, दुबई में टीम से जुड़े

राजस्थान रॉयल्स के क्षेत्ररक्षण कोच दिशांत याग्निक कोविड-19 से उबर गए है।सैंतीस साल के याग्निक को 12 अगस्त को टीम की रवानगी से पहले वायरस से संक्रमित पाया गया था। आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से तीन शहरों में खेला जायेगा।

दुबई। राजस्थान रॉयल्स के क्षेत्ररक्षण कोच दिशांत याग्निक कोविड-19 वायरस से उबर गये हैं और लगातार दो जांच में नेगेटिव आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले यहां अपनी टीम से जुड़ गये हैं। सैंतीस साल के याग्निक को 12 अगस्त को टीम की रवानगी से पहले वायरस से संक्रमित पाया गया था। आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से तीन शहरों में खेला जायेगा।

इसे भी पढ़ें: तोक्यो ओलंपिक को खलेगी शिंजो आबे की कमी, 2016 रियो ओलंपिक में ‘सुपर मारियो’ में आए थे नज़र

याग्निक उदयपुर में अपने गृहनगर में थे, वहीं उन्हें कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था और उन्हें 14 दिन के अनिवार्य पृथकवास के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया। फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार की रात ट्वीट किया, ‘‘14 दिन का पृथकवास, दो नेगेटिव परीक्षण, एक फिटनेस टेस्ट, क्षेत्ररक्षण कोच दिशांत याग्निक आईपीएल 2020 के लिये तैयार। ’’ टीम अधिकारी ने लिखा, ‘‘वह आज तड़के यहां पहुंच गये। ’’ हालांकि वह छह दिन के पृथकवास में रहेंगे और तीन कोविड-19 जांच में नेगेटिव आने के बाद टीम की ट्रेनिंग से जुड़ेंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।