विश्व टूर फाइनल्स में श्रीकांत की जीत के साथ शुरूआत, फ्रांस के टोमा को हराया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 1, 2021   11:22
विश्व टूर फाइनल्स में श्रीकांत की जीत के साथ शुरूआत, फ्रांस के टोमा को हराया

विश्व टूर फाइनल्स में श्रीकांत की जीत के साथ शुरूआत की।दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी श्रीकांत ने शानदार खेल दिखाते हुए दुनिया के 33वें नंबर के खिलाड़ी को हराया। पहला गेम शुरूआत में करीबी रहा लेकिन ब्रेक तक श्रीकांत ने 11 . 9 की बढत बना ली।

बाली। भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत ने फ्रांस के टोमा जूनियर पोपोव को सीधे गेम में हराकर बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स में जीत के साथ शुरूआत की। इससे पहले 2014 में सत्र के आखिरी इस टूर्नामेंट में नॉकआउट चरण तक पहुंचे श्रीकांत ने पोपोव को ग्रुप बी के मुकाबले में 42 मिनट के भीतर 21 . 14, 21 . 16 से हराया। महिला युगल में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी को हालांकि जापान की दूसरी वरीयता प्राप्त नामी मत्सुयामा और चिहारू शिडा की जोड़ी ने 21 . 14, 21 . 18 से मात दी।

इसे भी पढ़ें: बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक के बीच ओमीक्रोन को लेकर चिंतित है चीन

दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी श्रीकांत ने शानदार खेल दिखाते हुए दुनिया के 33वें नंबर के खिलाड़ी को हराया। पहला गेम शुरूआत में करीबी रहा लेकिन ब्रेक तक श्रीकांत ने 11 . 9 की बढत बना ली। इसके बाद लगातार पांच अंक लेकर स्कोर 16 . 10 किया और जल्दी यह यह गेम जीत लिया। दूसरे गेम में वह 1 . 4 से पिछड़ रहे थे लेकिन जल्दी वापसी करते हुए ब्रेक तक दो अंक की बढत बना ली। यह बढत जल्दी ही 14 . 9 की हो गई लेकिन फिर अंतर 19 . 14 का रह गया। टोमा के लांग शॉट से श्रीकांत को चार मैच अंक मिले और बेहतरीन नेट प्ले से उन्होंने मुकाबला जीत लिया। अब उनका सामना तीन बार के जूनियर विश्व चैम्पियन थाईलैंड के कुंलावुत वितिदसर्न से होगा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।