मुश्ताक अली टी20 ट्राफी में गुजरात से हारकर रेलवे टीम खिताबी दौड़ से बाहर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 11 2019 4:51PM
मुश्ताक अली टी20 ट्राफी में गुजरात से हारकर रेलवे टीम खिताबी दौड़ से बाहर
Image Source: Google

सुपरलीग में लगातार तीन मैचों में तीन हार से रेलवे की टीम खिताबी दौड़ से बाहर हो गयी तो वहीं गुजरात के लिए तीन मैचों में यह दूसरी जीत है।

इंदौर। अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला (12 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी के बाद पीयूष तंवर की नाबाद 55 रन की पारी से गुजरात ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्राफी के ग्रुप ए के मैच में रेलवे को सात विकेट से शिकस्त दी। सुपरलीग में लगातार तीन मैचों में तीन हार से रेलवे की टीम खिताबी दौड़ से बाहर हो गयी तो वहीं गुजरात के लिए तीन मैचों में यह दूसरी जीत है। टास जीत कर बल्लेबाजी के लिए उतरी रेलवे की टीम निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 110 रन ही बना सकी। गुजरात ने 35 गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर 112 रन बना लिये।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में कर्नाटक ने उत्तर प्रदेश को 10 रन से दी शिकस्त

गुजरात ने कसी हुई गेंदबाजी करते हुए रेलवे के बल्लेबाजों को बड़ी साझेदारी करने का मौका नहीं दिया। चावला ने चार ओवर में महज 12 रन खर्च किये और चार विकेट चटकाये। रेलवे के लिए आठवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे हर्ष त्यागी ने सबसे ज्यादा नाबाद 32 रन की पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की शुरूआत अच्छी नहीं रही। पारी की दूसरी गेंद पर ही अनुरित सिंह (18 रन पर एक विकेट) ने कप्तान प्रियांक पंचाल को खाता खोले बिना आउट कर दिया। तंवर ने इसके बाद सलामी बल्लेबाज पार्थिव पटेल के साथ दूसरे विकेट के लिए 69 रन जोड़ कर जीत की नींव रखी। उन्होंने 43 गेंद की पारी में पांच चौके और दो छक्के लगाये। अक्षर पटेल ने भी नाबाद 20 रन बनाये। 
 


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story