T20 में न्यूजीलैंड से मिली हार से निराश नहीं हैं हरमनप्रीत, कहा- हमने सबक सीखे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 8 2019 7:03PM
T20 में न्यूजीलैंड से मिली हार से निराश नहीं हैं हरमनप्रीत, कहा- हमने सबक सीखे
Image Source: Google

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने मैच के बाद कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि न्यूजीलैंड ने हमसे बेहतर खेला और जीते। मैं श्रृंखला हारने से निराश नहीं हूं।

आकलैंड। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि न्यूजीलैंड टीम टी20 श्रृंखला में जीत की हकदार थी लेकिन यह भी कहा कि उनकी युवा टीम ने इस हार से उपयोगी सबक सीखे हैं। न्यूजीलैंड ने भारत को दूसरे टी20 में चार विकेट से हराकर श्रृंखला में 2–0 की विजयी बढत बना ली। तीसरा मैच रविवार को खेला जायेगा जो औपचारिकता का ही होगा।

इसे भी पढ़ें: हरमनप्रीत को ICC महिला टी20 टीम की कमान, पूनम को भी मिली जगह 

हरमनप्रीत ने मैच के बाद कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि न्यूजीलैंड ने हमसे बेहतर खेला और जीते। मैं श्रृंखला हारने से निराश नहीं हूं। हम यहां अच्छा क्रिकेट खेलने आये थे और हमने खेला। उसने कहा कि हमने श्रृंखला भले ही नहीं जीती लेकिन बहुत कुछ सीखा। हमारे पास युवा टीम है और बहुत कम खिलाड़ी 30 से अधिक मैच खेले हैं। अधिकांश खिलाड़ियों ने दस से कम टी20 खेले हैं लिहाजा हमने काफी कुछ सीखा। हरमनप्रीत ने कहा कि हम टीम तैयार कर रहे हैं। आज भले ही दिक्कतें हैं लेकिन भविष्य में हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे जब इन खिलाड़ियों को अनुभव हो जायेगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story