विश्व कप क्वालीफायर: ब्राजील ने उरूग्वे को और अर्जेंटीना ने पेरू को हराया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 15, 2021   13:36
विश्व कप क्वालीफायर: ब्राजील ने उरूग्वे को और अर्जेंटीना ने पेरू को हराया

अर्जेंटीना के लिए लियोनेल मेस्सी फॉर्म में नहीं थे लेकिन उनकी टीम ने 1-0 से मुकाबला जीत लिया। ब्राजील के अब 31 अंक है। नवंबर में यहां कोलंबिया के खिलाफ मुकाबला जीतकर ब्राजील कतर में अगले साल होने वाले विश्व कप के लिये क्वालीफाई कर लेगा।

साओ पाउलो। ब्राजील ने दक्षिण अमेरिकी विश्व कप फुटबॉल क्वालीफायर मैच में उरूग्वे को 4-1से हरा दिया जबकि दूसरे स्थान पर काबिज अर्जेंटीना ने पेरू को मात दी। शीर्ष पर काबिज ब्रााजील के लिये नेमान और रापिन्हा ने गोल दागे। अर्जेंटीना के लिए लियोनेल मेस्सी फॉर्म में नहीं थे लेकिन उनकी टीम ने 1-0 से मुकाबला जीत लिया। ब्राजील के अब 31 अंक है। नवंबर में यहां कोलंबिया के खिलाफ मुकाबला जीतकर ब्राजील कतर में अगले साल होने वाले विश्व कप के लिये क्वालीफाई कर लेगा। 

इसे भी पढ़ें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो का जोरदार हैट्रिक, डेनमार्क ने विश्व कप में बनाई जगह 

वहीं, अर्जेंटीना के 11 मैचों में 25 अंक हैं। दोनों टीमों के बीच सितंबर में मैच कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन के कारण सात मिनट बाद रोक दिया गया था। फीफा ने अभी उस मैच के भविष्य के बारे में फैसला नहीं किया है। अन्य मैचों में इक्वाडोर ने कोलंबिया से गोलरहित ड्रॉ खेला और अब वह 17 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। कोलंबिया 16 अंक के साथ चौथे स्थान पर है। शीर्ष चार टीमें विश्व कप में सीधे जगह बना लेंगी। पांचवें स्थान की टीम अंतर महाद्वीपीय प्लेआफ के जरिये पहुंच सकती है। चिली ने वेनेजुएला को 3 . 0 से हराया और अब वह छठे स्थान पर है। बोलिवियाने पराग्वे को 4-0 से मात दी। बोलिविया सातवें और पराग्वे आठवें स्थान पर है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।



Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

खेल

झरोखे से...