इस तरह पता लगाएं गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड WhatsApp पर किससे सबसे ज्यादा बात करते हैं?

By सुषमा तिवारी | Publish Date: Dec 24 2018 4:55PM
इस तरह पता लगाएं गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड WhatsApp पर किससे सबसे ज्यादा बात करते हैं?
Image Source: Google

पार्टनर ऑनलाइन होने की बाद भी उनसे न बात करके किससे ज्यादा बात करता है तो हम बताएंगे कि कैसे आप ये पता कर सकते हैं कि WhatsApp पर सबसे ज्यादा बात किससे होती है और ये पता चलते ही आप का शक भी दूर हो जाएगा तो शुरू करते हैं।

व्हाट्सऐप (WhatsApp) एक मैसेजिंग ऐप है जो आज हमारे मनोरंजन और कम्युनिकेशन का एक बड़ा माध्यम बन गया है। लोग WhatsApp से एक दूसरे से कोसों दूर होने के बाद भी आसानी से बात करते हैं, तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं साथ ही भावनाओं को भी इमोजी के माध्यम से बिन बोले व्यक्त कर लेते हैं। आज हर फोन चलाने वाले व्यक्ति के पास आपको व्हाट्सऐप (WhatsApp) ऐप जरूर मिलेगा। अब व्हाट्सऐप (WhatsApp) पर इतना कुछ होता है तो जाहिर है इसका कुछ असर भी होगा। व्हाट्सऐप (WhatsApp) ऐप की ये खास जानकारी हम लेकर आये हैं उन कपल के लिए जो जानना चाहते हैं कि उनका पार्टनर ऑनलाइन होने की बाद भी उनसे न बात करके किससे ज्यादा बात करता है तो हम आपको बताएंगे कि कैसे आप ये पता कर सकते हैं कि WhatsApp पर सबसे ज्यादा बात किससे होती है और ये पता चलते ही आप का शक भी दूर हो जाएगा तो शुरू करते हैं- 

 


Step 1- सबसे पहले तो आप अपना फोन उठाइये और उसमें व्हाट्सऐप (WhatsApp) ऐप ऑन कर लें।
Step 2- व्हाट्सऐप (WhatsApp) खोलने के बाद ऊपर राइट साइड में देंखे कि तीन डॉट का मार्क है उस पर क्लिक करें।
Step 3- तीन डॉट पर क्लिक करने के बाद सेटिंग्स में जाएं।
Step 4- सेटिंग में जाने के बाद नीचे कई सारे विकल्प होंगे उनमें से एक होगा Data and Storage Usage इस पर क्लिक करें।
Step 5-  डेटा एंड स्टोरेज यूसेज पर क्लिक करने के बाद Storage Usage पर क्लिक करें।
 


 
इस पर क्लिक करने के साथ ही आपके सामने पूरी लिस्ट आ जाएगी कि आपने किससे कितनी बात की है। किसको कितनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर की है साथ ही सबसे ऊपर जिस कॉन्टेक्ट का नाम होगा आपका पार्टनर व्हाट्सऐप (WhatsApp) पर उससे ही सबसे ज्यादा बात करता है। 
 
-सुषमा तिवारी


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   



Disclaimer: The views expressed here are solely those of the author in his/her private capacity and do not necessarily reflect the opinions, beliefs and viewpoints of Prabhasakshi and do not in any way represent the views of Prabhasakshi.

Related Story

Related Video