दिनभर की थकान से कम हो गए हैं मजे, इन टिप्स की मदद से खुद को करें उत्तेजित

Romantic Couple
प्रतिरूप फोटो
Instagram
एकता । Sep 23, 2022 5:15PM
सेक्स करने का मन करता है, लेकिन चाहकर भी खुद को उत्तेजित नहीं कर पाते हैं? अगर आप ऐसी सिचुएशन से गुजर रहे हैं तो घबराने की जरूरत नहीं हैं। कई बार लोगों का सेक्स करने का मन तो बहुत करता है, मगर उनका शरीर साथ नहीं देता है।

सेक्स करने का मन करता है, लेकिन चाहकर भी खुद को उत्तेजित नहीं कर पाते हैं? अगर आप ऐसी सिचुएशन से गुजर रहे हैं तो घबराने की जरूरत नहीं हैं। कई बार लोगों का सेक्स करने का मन तो बहुत करता है, मगर उनका शरीर साथ नहीं देता है। ऐसा आमतौर पर ज्यादातर लोगों के साथ होता है, क्योंकि ऑफिस में दिनभर काम करने के बाद शरीर इतना थक जाता है कि घर जाकर उसमें सेक्स करने की हिम्मत ही नहीं बचती हैं। अगर इस वजह से आपको पार्टनर को बार-बार सेक्स के लिए करना पड़ रहा है तो यह निराशाजनक हो सकता है। इसलिए आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ टिप्स बताएँगे, जिनकी मदद से आप खुद को उत्तेजित कर पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: पार्टनर की छोटी-छोटी गलतियों पर भड़क जाते हैं आप? इन टिप्स से गुस्सा कंट्रोल करने में मिलेगी मदद

रोल प्ले का गेम खेले- अगर आप सेक्स के लिए खुद को उत्तेजित नहीं कर पा रहे हैं तो आप पार्टनर के साथ रोल प्ले वाला गेम खेल सकते हैं। इस गेम में आप और आपका पार्टनर अपने पसंद के किरदारों की कल्पना करनी हैं। इससे आपको उत्तेजित होने में मदद मिलेगी और आप अपने पार्टनर के साथ सेक्स का आनंद उठा पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: पार्टनर की इन आदतों से ख़राब हो जाते हैं रिश्तें, जिंदगी बर्बाद होने से पहले कर लें उनसे किनारा

इरोटिक मूवी देखें- खुद को उत्तेजित करने का यह एक अच्छा तरीका है। आपको नेट पर बहुत सी ऐसी मूवी मिल जाएँगी जिनमें इरोटिक सीन्स की भरमार है, इन्हें देखकर आप खुद को उत्तेजित कर सकते हैं। इसके अलावा पार्टनर के साथ ऐसी फिल्में देखने से आप दोनों सेक्स का ज्यादा मजा ले पाएंगे।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: नजरअंदाज करने लगा है पार्टनर? इन टिप्स की मदद से उन्हें जलन का अहसास कराएं

पार्टनर के साथ शॉवर लें- अगर आपको थकान महसूस हो रही हैं तो सीधा सेक्स शुरू न करें। सेक्स से पहले पार्टनर के साथ फोरप्ले ट्राई करें। बेड पर जाने से पहले आप चाहें तो पार्टनर के साथ शॉवर ले सकते हैं। ऐसा करने से आपके शरीर रिलेक्स होने में मदद मिलेगी और पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिताकर उत्तेजित भी हो जाएंगे।

अन्य न्यूज़