Relationship Advice: नजरअंदाज करने लगा है पार्टनर? इन टिप्स की मदद से उन्हें जलन का अहसास कराएं

Couple
Instagram
एकता । Aug 26, 2022 7:25PM
पार्टनर के नजरअंदाज करने से अक्सर लोगों में गुस्सा, चिढ़, जलन की भावना आ जाती है। इन सब की वजह से अगर रिश्तों में कुछ बचा भी होता है तो वो भी खत्म होने में देर नहीं लगती हैं। ऐसे में आज के इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसी टिप्स बताने जा रहे हैं जो उन्हें जलाने में आपकी मदद करेगी।

समय के साथ जैसे चीजें बदलती हैं, ठीक वैसे ही रिश्तों और लोगों में भी बदलाव आना सामान्य बात है। रिश्तों की शुरुआत अक्सर लंबी बातचीत से होती है और वक्त के साथ यहीं बातें कम होती चली जाती हैं। यहीं समय होता है जब लोग एक दूसरे से दूर होने लगते हैं और रिश्ते टूटने की कगार पर पहुंच जाते हैं। इसी दौरान अगर आपका पार्टनर आपको नजरअंदाज करना शुरू कर दें तो यकीनन आपको बहुत बुरा लगेगा। पार्टनर के नजरअंदाज करने से अक्सर लोगों में गुस्सा, चिढ़, जलन की भावना आ जाती है। इन सब की वजह से अगर रिश्तों में कुछ बचा भी होता है तो वो भी खत्म होने में देर नहीं लगती हैं। ऐसे में अगर आपका पार्टनर भी आपको नजरअंदाज कर रहा है तो आज के इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसी टिप्स बताने जा रहे हैं जो उन्हें जलाने में आपकी मदद करेगी।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: नए रिश्ते में इस विषय पर बात करना है जरुरी, पार्टनर को कम्फर्टेबल करने के लिए इन टिप्स की लें मदद

पार्टनर की कॉल उठाना बंद कर दें- यह सबसे आसान तरीका है जिसकी मदद से आप अपने पार्टनर को जलन महसूस करवा सकती हैं। जब आपका पार्टनर आपकी कॉल को नजरअंदाज करता होगा तब आपको भी बुरा लगता होगा, ठीक ऐसा उनके साथ करने से उन्हें भी थोड़ी बहुत जलन तो होगी।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: रिश्ते में दिख रहे हैं ये संकेत तो समझ जाएं किसी और को दिल दे बैठा है आपका पार्टनर

दोस्तों के साथ पार्टी करें- अगर आपका पार्टनर आपको नजरअंदाज कर रहा है तो आप उन्हें जलाने के लिए अपने दोस्तों के साथ पार्टी प्लान कर सकती हैं। पार्टी के दौरान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहें और ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट करें। इसके अलावा इस बीच पार्टनर की कॉल आए तो उसे इग्नोर करें।

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: पार्टनर के साथ हमबिस्तर होने के बाद पुरुषों के दिमाग में आते हैं ऐसे सवाल, जानने के लिए पढ़ें

पुरुष दोस्त की तारीफ करें- पुरुष अपने पार्टनर के मुँह से किसी दूसरे व्यक्ति की तारीफ नहीं सुन सकते हैं और इस बात का आप फायदा उठा सकती हैं। अपने पार्टनर को जलाने के लिए आप उनके सामने अपने किसी पुरुष दोस्त की तारीफ जरूर करें।

अन्य न्यूज़