'हर-हर शंभू' गाने वाली फरमानी नाज के समर्थन में आया यह मुस्लिम संगठन, जल्द किया जाएगा सम्मानित

 farmani naaz
prabhasakshi
'हर-हर शंभू' की सिंगर फरमानी नाज का पिछले कुछ समय से कुछ मुस्लिम धर्मगुरु विरोध कर रहे थे। लेकिन अब उत्तर प्रदेश के एक मुस्लिम संगठन ने उनका समर्थन किया है। इतना ही नहीं, फरमानी नाज को सम्मानित करने की घोषणा भी की गई है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग गाने 'हर-हर शंभू' की सिंगर फरमानी नाज का पिछले कुछ समय से कुछ मुस्लिम धर्मगुरु विरोध कर रहे थे। लेकिन अब उत्तर प्रदेश के एक मुस्लिम संगठन ने उनका समर्थन किया है। इतना ही नहीं, फरमानी नाज को सम्मानित करने की घोषणा भी की गई है।

उत्तर प्रदेश के देवबंद में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने कहा कि हम उनके भजन का समर्थन करते हैं और मुस्लिम राष्ट्रीय मंच जल्दी ही फरमानी नाज को सम्मानित करेगा। आपको बता दें कि सिंगर फरमानी नाज का गाया हुआ गाना हर हर शंभू इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा। फरमानी नाज में यह गाना अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया। जिसके बाद देवबंद के उलेमा ने कहा कि फरमानी नाज का यह गाना शरीयत के खिलाफ है।

आजतक पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जिला संयोजक राव मुशर्रफ अली ने कहा, 'फरमानी नाज का मैंने भजन सुना है, 'उनका भजन मुझे बहुत अच्छा लगा है और  मैं उनके भजन का समर्थन करता हूं, यह उलेमा दीन जब गौ-हत्या होती है तब फतवा जारी क्यों नहीं करते हैं, इन मौलानाओं और इनके फतवों की वजह से हमारे देश में कट्टरवाद फैल रहा है।' उन्होंने आगे कहा, 'वह सिंगर है और उसे तरह-तरह के भजन भी गाने पड़ेंगे, मोहम्मद रफी साहब ने भी बहुत सारे भजन गाये हैं, जो आज मंदिरों में चलते हैं और हम जल्द ही फरमानी नाज को सम्मानित करेंगे, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच फरमानी नाज का समर्थन करती है।'  

वहीं, फरमानी नाज ने कहा कि वह एक कलाकार हैं और कलाकार के तौर पर हर तरह के गाने गाए हैं। उन्होंने बताया कि इन दिनों सावन का महीना चल रहा है इसलिए उन्होंने हर-हर शंभू भजन गाकर यूट्यूब पर शेयर किया है। उन्होंने कहा कि आज के समय में लड़कियां आत्मनिर्भर होकर समाज में जी रही हैं, वे अपने टैलेंट के दम पर आगे बढ़ रही हैं। ऐसे में किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए। फरमानी ने बताया कि वह एक भक्ति चैनल चलाती हैं जिस पर उन्होंने राधा कृष्ण के भी कई भजन गाए हैं।

अन्य न्यूज़