व्हाट्सएप के इस नए फीचर से, अब यूजर्स का चैटिंग एक्सपीरियंस होगा और भी मजेदार

व्हाट्सएप के इस नए फीचर से, अब यूजर्स का चैटिंग एक्सपीरियंस होगा और भी मजेदार

इस फीचर के जरिये जैसे ही कोई व्यक्ति आपके बारे में बात करेगा वैसे ही आपको नोटिफिकेशन आ जाएगी। आपके पास आई हुई नोटिफिकेशन में उस व्यक्ति की तस्वीर लगी होगी, जिससे आपको पता चल जाएगा कि यह व्यक्ति आपके बारे में बातें कर रहा है।

अपने यूजर्स के लिए व्हाट्सएप नए-नए अपडेट और फीचर्स लाता रहता है। 2022 में भी यूजर्स को व्हाट्सएप की ओर से कई नए फीचर्स और अपडेट मिलने वाले हैं। लेकिन इन सबके बीच व्हाट्सएप  एक ऐसा फीचर अपने यूजर्स को देने जा रहा है जिससे आपको यह पता चल जाएगा कि कौन आपके बारे में बातचीत कर रहा है। सुनकर आप भी हैरान हुए होंगे लेकिन यह सच है। व्हाट्सएप के इस फीचर की तरह शायद ही आपको किसी ऐप में ऐसा फीचर मिला हो। अगर आप व्हाट्सएप यूजर हैं तो चैटिंग के दौरान आपको बहुत ही मजा आने वाला है। क्योंकि व्हाट्सएप का यह नया फीचर बहुत ही तगड़ा है। इससे आपको जबरदस्त चैटिंग एक्सपीरियंस मिलने वाला है।

 

 व्हाट्सएप ने नया फीचर तैयार कर लिया है, यह फीचर आपको इस बात की जानकारी दे देगा कि आपके रिश्तेदार या दोस्तों में आपके बारे में कोई बात कर रहा है या नहीं? जब भी कोई व्यक्ति जिसका नंबर आपके फोन में सेव है वह अपने व्हाट्सएप पर किसी दूसरे व्यक्ति से आपके बारे में बात करेगा तो किस बात की नोटिफिकेशन आपको तुरंत मिल जाएगी। साथ ही आपको यह भी पता चल जाएगा कि आपके बारे कौन में चैट कर रहा है। यह फीचर व्हाट्सएप के बाकी फीचर्स से अलग और यूनिक है। इस फीचर के आने के बाद आपको चैटिंग करने का और भी मजा आएगा, लेकिन इस फीचर के साथ समस्या यह है कि इससे लोगों की प्राइवेसी को नुकसान होगा।

 इस फीचर के जरिये जैसे ही कोई व्यक्ति आपके बारे में बात करेगा वैसे ही आपको नोटिफिकेशन आ जाएगी। आपके पास आई हुई नोटिफिकेशन में उस व्यक्ति की तस्वीर लगी होगी, जिससे आपको पता चल जाएगा कि यह व्यक्ति आपके बारे में बातें कर रहा है। फिलहाल तो यह फीचर सिर्फ बेटा टेस्टर के लिए उपलब्ध है। व्हाट्सएप का यह फीचर लॉन्च होगा भी या नहीं इस बारे में भी कोई जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है।