अब 1000 शब्दों में ट्वीट करने का मिल सकता है विकल्प! मस्क ने Twitter पोस्ट की वर्ड लिमिट बढ़ाने के दिए संकेत

Musk
prabhasakshi
अभिनय आकाश । Nov 29, 2022 6:37PM
एलन मस्क ने ट्विटर पोस्ट के लिए कैरेक्टर लिमिट बढ़ाने के संकेत दिए हैं। माइक्रोब्लॉगिंग साइट की कैरेक्टर लिमिट 280 अपनी पिछली सीमा से 1000 तक विस्तारित हो सकती है। एक यूजर के सुझाव के जवाब में सीईओ एलोन मस्क ने अपडेट को लेकर जानकारी दी।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने कंपनी का काम संभालने के बाद कई अहम फैसले लिए हैं। इसी कड़ी में अब मस्क ट्विटर में एक और बड़े बदलाव की तैयारी में हैं। एलन मस्क ने ट्विटर पोस्ट के लिए कैरेक्टर लिमिट बढ़ाने के संकेत दिए हैं। माइक्रोब्लॉगिंग साइट की कैरेक्टर लिमिट 280 अपनी पिछली सीमा से 1000 तक विस्तारित हो सकती है। एक यूजर के सुझाव के जवाब में सीईओ एलोन मस्क ने अपडेट को लेकर जानकारी दी। मस्क ने लिखा कि ये टूडू लिस्ट में है। 

इसे भी पढ़ें: एलन मस्क के ट्वीट पर UP पुलिस ने दिया मजेदार जवाब, फिर एडीजी ने भी दिया बयान

मैशबेल की एक रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर को मुख्य रूप से इसकी ट्वीट्स के लिए 140 कैरेक्टर की लीमिट की वजह से "माइक्रोब्लॉगिंग साइट" के रूप में संदर्भित किया गया था। आखिरकार, 2017 में सीमा को बढ़ाकर 280 कैरेक्टर कर दिया गया। इस खबर की घोषणा ट्विटर के आधिकारिक ब्लॉग पर की गई। कई लोगों ने पूरी 280 की सीमा को ट्वीट किया क्योंकि यह नया और नया था, लेकिन व्यवहार सामान्य होने के तुरंत बाद....... हमने देखा कि जब लोगों को 140 से अधिक कैरेक्टर का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, तो वे अधिक आसानी से और अधिक बार ट्वीट करते हैं। 

अन्य न्यूज़