सपा के नेता अनुराग भदौरिया की पत्नी अनुपमा राग हैं पीसीएस अधिकारी, बॉलीवुड में भी हैं फेमस, ऐसी है उनकी लाइफस्टाइल

सपा के नेता अनुराग भदौरिया की पत्नी अनुपमा राग हैं पीसीएस अधिकारी, बॉलीवुड में भी हैं फेमस, ऐसी है उनकी लाइफस्टाइल

वो सोशल मीडिया पर भी अनुपमा काफी सक्रिय हैं। वोआए दिन अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं।

प्यार सच्चा हो तो मिलता जरूर है। जी हां यह किसी फिल्म की स्टोरी की लाइन नहीं बल्कि सपा सरकार में राज्य मंत्री रहे अनुराग भदौरिया और पीसीएस अफसर अनुपमा के लव स्टोरी की कहानी है। अनुराग भदौरिया इस समय समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता है। उन्होंने अनुपमा राग से इंटरकास्ट लव मैरिज की है। आइए आपको बताते हैं अनुपमा राग और उनकी लाइफस्टाइल के बारे में।

साल 1999 में अनुराग भदौरिया और अनुपमा पहली बार मिले थे और दोनों ने 2006 में शादी रचा ली थी। आपको बता दें अनुपमा पेशे से पीसीएस अधिकारी हैं। उन्होंने यूपीएससी की परीक्षा पास की थी फिलहाल वह लखनऊ में पोस्टेड हैं। उनकी मां सुशीला सरोज समाजवादी पार्टी के सांसद रह चुकी हैं। सुशीला सरोज 2004 में मोहनलालगंज से लोकसभा चुनाव जीती थीं। सुशीला सरोज प्रदेश सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं। उन्होंने महिला आयोग में भी काम किया है। अनुपमा राग के पिता का नाम प्रकाश सरोज है। वो आईपीएस अफसर रहे हैं।

कैसी है अनुपमा की लाइफस्टाइल

अनुपमा राग ट्रेंड सिंगर हैं। वह क्लासिकल सॉन्ग में भी पारंगत हैं। अपनी इसी म्यूजिक के शौक के कारण वह बॉलीवुड से भी जुड़ीं। वो गाने लिखती भी हैं गाती भी हैं और कंपोज भी करती हैं। अनुपमा राग अब तक कई फिल्मों में अपना हुनर दिखा चुकी हैं। उनके कुछ म्यूजिक एल्बम भी लॉन्च हो चुके हैं। अनुपमा की गिनती यूपी के सेलिब्रिटी अधिकारियों में की जाती है।

 

अनुपमा के इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चलता है कि वह घूमने की काफी शौकीन हैं। अनुपमा ने अपने घर को बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया है। वो खुद को फिट रखने के लिए रोजाना योग और वर्कआउट भी करती हैं। वो सोशल मीडिया पर भी अनुपमा काफी सक्रिय हैं।  वोआए दिन अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर डाली गई तस्वीरों में अनुपमा राग के घर के अंदर का नजारा दिखता है। आपको बता दें कि अनुराग भदौरिया और अनुपमा रात के दो बच्चे हैं।