यूपी के इस गांव की मिठाई की मुरीद हैं टीना अंबानी, हेलीकॉप्टर भेज मंगवाती है मुंबई

यूपी के इस गांव की मिठाई की मुरीद हैं टीना अंबानी, हेलीकॉप्टर भेज मंगवाती है मुंबई

उस वक्त टीना अंबानी को यह मिठाई बहुत पसंद आई थी। इसके बाद से प्लांट और मुंबई में हमने कई बार मिठाई भेजी है। मिठाई लेने उनका प्राइवेट हेलीकॉप्टर उनके पावर प्लांट में आता था। हम की केवल पावर प्लांट तक मिठाई सप्लाई कर देते थे।

मुकेश अंबानी परिवार भारत के रहीस परिवारों में से एक है। अंबानी परिवार के पास दुनिया के हर ऐशो-आराम मौजूद हैं। अंबानी परिवार की जब भी चर्चा की जाती है तो ज्यादातर मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के ही लाइफस्टाइल की चर्चा की जाती है। लेकिन इस खबर में आज हम आपको अंबानी परिवार की छोटी बहू टीना अंबानी की लाइफ स्टाइल के बारे में बताएंगे। मुकेश अंबानी के छोटे भाई अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी भी रानियों जैसा जीवन जीती हैं। टीना अंबानी महंगी और कीमती चीजों का शौक तो रखती ही हैं। लेकिन क्या आपको पता है वो यूपी के एक छोटे से गांव की मिठाई बहुत पसंद करती हैं। और वह मिठाई भी वह हेलीकॉप्टर भेजकर मंगवाती हैं।

उत्तर प्रदेश राज्य का एक छोटा सा गांव तिलहर अपनी मिठाई के लिए के लिए जाना जाता है। यहां पर सालों से दूध से बनने वाली एक खास मिठाई लौंज तैयार की जाती है। मध्य भारत के कलाकंद की तरह दूध को औंट कर बनाई जाने वाली इस मिठाई की मुरीद अंबानी परिवार की बहू टीना अंबानी भी है। गाहे-बगाहे अंबानी बहू के लिए तिलहर से मिठाई मंगवाई जाती रही है। इतना ही नहीं इस खास मिठाई को लेने के लिए उनका एक निजी हेलीकॉप्टर गांव में लैंड करता रहा है। एक बार जब टीना अंबानी ने इस मिठाई को चखा तब से इस मिठाई को वह अपने घर मंगवाती रही है।

अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार तिलहर स्थित आर्य मिष्ठान भंडार के संचालक सत्यप्रकार अरे कहते हैं कि अनिल अंबानी के परिवार को मिठाई भेजने का यह सिलसिला वर्षों से चला आ रहा है। शाहजहांपुर के पास ही रोजा गांव में अनिल अंबानी थर्मल पावर प्लांट है। जहां अंबानी परिवार कई बार आता जाता रहा है। सालों पहले किसी मीटिंग या कार्यक्रम में हमारी दुकान से मिठाई उनके प्लांट में गई थी। उस वक्त टीना अंबानी को यह मिठाई बहुत पसंद आई थी। इसके बाद से प्लांट और मुंबई में हमने कई बार मिठाई भेजी है। मिठाई लेने उनका प्राइवेट हेलीकॉप्टर उनके पावर प्लांट में आता था। हम की केवल पावर प्लांट तक मिठाई सप्लाई कर देते थे।