सारा अली खान की तरह लहंगे के साथ पहनें डिजाइनर ब्लाउज, दिखेंगी बेहद स्टनिंग

sara ali khan
Instagram Sara Ali Khan
मिताली जैन । Sep 23, 2022 5:16PM
अगर आप अपने लहंगे के साथ एक डिजाइनर ब्लाउज कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में सारा अली खान के इस लुक की तरह ब्लाउज स्टिच करवाएं। इस लुक में सारा ने वी नेकलाइन ब्लाउज को कैरी किया है। लेकिन अपने लुक को एक ट्विस्ट देने के लिए उन्होंने स्लीव्स को कोल्ड शोल्डर लुक दिया है।

जब कभी किसी खास फंक्शन या फैमिली पार्टी के लिए तैयार होने की बात होती है तो अधिकतर महिलाएं लहंगा पहनना पसंद करती हैं। लेकिन लहंगे में आपका लुक मुख्य रूप से आपके ब्लाउज के स्टाइल पर निर्भर करता है। अगर आप लहंगे के साथ डिजाइनर ब्लाउज को स्टिच करवाती हैं तो आपका लुक इंस्टेंट स्पाइसअप होता है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के लहंगे व ब्लाउज लुक्स के बारे में बता रहे हैं, जिनसे आइडियाज लेकर आप भी उसे आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं-

स्टिच करवाएं रफल्स स्लीव्स

अगर आप खुद को एक बॉलीवुड डीवा की फील देना चाहती हैं तो ऐसे में सारा के इस ब्लाउज को लहंगे के साथ स्टिच करवाना अच्छा विचार हो सकता है। इस लुक में सारा ने लहंगे के साथ ट्यूब स्टाइल ब्लाउज को कैरी किया है, जिसमें बैलून स्टाइल रफल्स स्लीव्स उनके लुक को बेहद खास बना रहा है। आप भी लहंगे के साथ इस तरह का मैचिंग ब्लाउज सिलवा सकती हैं। हालांकि, अगर आपकी बाजुएं मोटी हैं, तो आप बैलून स्लीव्स को अवॉयड करें।

इसे भी पढ़ें: चाहे साड़ी पहननी हो या फिर जीन्स, शिल्पा शेट्टी के इन लुक्स से लें आइडियाज

सिंपल ब्लाउज को दें डिफरेंट लुक

आप अपने किसी भी आउटफिट को किस तरह कैरी करती हैं, इससे आपके ओवरऑल लुक पर काफी असर पड़ता है। इस लुक में सारा ने भी अपने लहंगा ड्रेपिंग स्टाइल को एक ट्विस्ट दिया है। उन्होंने लहंगे के साथ स्लीवलेस प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज को स्टिच करवाया है। इसके साथ उन्होंने दुपट्टे को एक अलग तरह से कैरी किया है, जिसके कारण उनका ब्लाउज लुक भी एन्हॉन्स हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: बिकिनी ब्लाउज के साथ इस तरह स्टाइल करें साड़ी, दिखेंगी बेहद स्टनिंग

पहनें कोल्ड शोल्डर ब्लाउज 

अगर आप अपने लहंगे के साथ एक डिजाइनर ब्लाउज कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में सारा अली खान के इस लुक की तरह ब्लाउज स्टिच करवाएं। इस लुक में सारा ने वी नेकलाइन ब्लाउज को कैरी किया है। लेकिन अपने लुक को एक ट्विस्ट देने के लिए उन्होंने स्लीव्स को कोल्ड शोल्डर लुक दिया है। साथ ही स्लीव्स पर हैवी वर्क किया गया है।

- मिताली जैन

अन्य न्यूज़