बिकिनी ब्लाउज के साथ इस तरह स्टाइल करें साड़ी, दिखेंगी बेहद स्टनिंग

saree bikni blouse
Prabhasakshi
मिताली जैन । Sep 01, 2022 6:26PM
व्हाइट हाई नेक हॉल्टर बिकिनी ब्लाउज देखने में बेहद ही स्टनिंग लगता है। अगर आप इसे पहनना चाहती हैं तो इसके साथ कॉन्ट्रास्टिंग साड़ी को स्टाइल किया जा सकता है। इस तरह के ब्लाउज के साथ चिकनकारी साड़ी बेहद ही अच्छी लगती है।

साड़ी एक ऐसा परिधान है, जिसे हर भारतीय महिला अपने वार्डरोब का हिस्सा जरूर बनाती हैं। केजुअल्स से लेकर पार्टीज में साड़ी का एक अलग ही ग्रेस होता है। कुछ महिलाओं का मानना होता है कि साड़ी में उनका लुक काफी बोरिंग लगता है, क्योंकि वह उसे हर बार एक ही तरह से स्टाइल कर सकती हैं। जबकि वास्तव में ऐसा नहीं है। आप साड़ी ड्रेपिंग से लेकर ब्लाउज के स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंटल हो सकती हैं।

मसलन, अगर आप साड़ी में एक स्टाइलिश लुक कैरी करना चाहती हैं तो ऐसे में उसके साथ बिकिनी ब्लाउज पहनना एक अच्छा विचार हो सकता है। किसी पार्टी या फंक्शन में एथनिक वियर साड़ी को एक मॉडर्न टच देने के लिए उसके साथ बिकिनी ब्लाउज को पेयर किया जा सकता है। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको बिकिनी ब्लाउज के साथ साड़ी स्टाइल करने के कुछ आइडियाज के बारे में बता रहे हैं-

इसे भी पढ़ें: जींस के साथ इन कुर्तियों को करें स्टाइल, दिखेंगी बेहद स्टनिंग

अगर पहनें व्हाइट हाई नेक हॉल्टर बिकिनी ब्लाउज

व्हाइट हाई नेक हॉल्टर बिकिनी ब्लाउज देखने में बेहद ही स्टनिंग लगता है। अगर आप इसे पहनना चाहती हैं तो इसके साथ कॉन्ट्रास्टिंग साड़ी को स्टाइल किया जा सकता है। इस तरह के ब्लाउज के साथ चिकनकारी साड़ी बेहद ही अच्छी लगती है। आप एक्सेसरीज में इसके साथ सिल्वर चोकर को पेयर कर सकती हैं।

लीफ प्रिंट स्ट्रेपी बिकिनी ब्लाउज

जरूरी नहीं है कि आप हर बार प्लेन बिकिनी ब्लाउज को ही स्टाइल करें। प्रिंटेड बिकिनी ब्लाउज भी देखने में उतने ही अच्छ लगते हैं। इसमें आप लीफ प्रिंटेड बिकिनी ब्लाउज को पहन सकती हैं। इस तरह के ब्लाउज के साथ मैचिंग ग्रीन कलर की शिफॉन साड़ी को स्टाइल किया जा सकता है। आप इस साड़ी में अपने लुक को एक मॉडर्न टच देने के लिए लेदर की वाइड बेल्ट को पेयर कर सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: रवीना टंडन के यह लुक्स दिखाएंगे आपको बेहद खास

येलो हॉल्टर नेक बिकिनी ब्लाउज

येलो कलर का हॉल्टर नेक बिकिनी ब्लाउज आपको एक बेहद ही ब्यूटीफुल व रिफ्रेशिंग लुक देता है। अगर आप इसे पहनना चाहती हैं तो इसके साथ कॉन्ट्रास्टिंग लहरिया साड़ी को पहनने पर विचार करें। वहीं, इसके साथ सिल्वर मांग टीका आपके लुक को एन्हॉन्स करेगा।

- मिताली जैन

अन्य न्यूज़