डेट पर जा रही हैं तो ऐसे हों तैयार, पार्टनर को इम्प्रेस करने में काम आएंगी ये फैशन टिप्स

get ready for date
unsplash
अगर आप किसी के साथ पहली बार डेट पर जा रही हैं तो अपनी ऑउटफिट से लेकर शूज़ तक, सभी चीज़ों पर ध्यान दें। अगर आप इस बात को लेकर कंफ्यूज़ हैं कि कौन सी ऑउटफिट पहनें तो आज के इस लेख में हम आपको कुछ फैशन टिप्स देने जा रहे हैं

फर्स्ट इम्प्रेशन इज़ लास्ट इम्प्रेशन... ये तो आपने सुना ही होगा। जब हम किसी से पहली बार मिलते हैं या कोई हमसे पहली बार मिलता है तो हम यही देखते हैं कि सामने वाला व्यक्ति कैसा लग रहा है। अगर आप किसी के साथ पहली बार डेट पर जा रही हैं तो अपनी ऑउटफिट से लेकर शूज़ तक, सभी चीज़ों पर ध्यान दें। अगर आप इस बात को लेकर कंफ्यूज़ हैं कि कौन सी ऑउटफिट पहनें तो आज के इस लेख में हम आपको कुछ फैशन टिप्स देने जा रहे हैं -

क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट बॉटम

आजकल क्रॉप टॉप काफी ट्रेंड में है। ये अफोर्डेबल होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश भी होते हैं। आपको बाजार में या ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर क्रॉप टॉप की ढ़ेरों वैरायटी मिल जाएंगी। अगर कॉफ़ी डेट पर जा रही हैं तो क्रॉप टॉप को हाई वेस्ट बॉटम के साथ पेयर करें। यह कॉम्बिनेशन कभी फेल हो ही नहीं सकता है। आप चाहें तो एंकल लेंथ हाई वेस्ट डेनिम, हाई वेस्ट जेग्गिंग या हाई वेस्ट फ्लेयर्ड पैंट्स पहन सकती हैं। कॉफी डेट के लिए व्हाइट और ब्लैक जैसे सॉलिड रंग के क्रॉप टॉप चुनें।

इसे भी पढ़ें: बालों को स्ट्रेट करने के कुछ घरेलू नुस्खे, पार्लर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी

हैंडबैग 

किसी भी ऑउटफिट के साथ एक स्टाइलिश और मैचिंग हैंडबैग कैरी करना बहुत जरुरी है। हैंडबैग ना सिर्फ आपके लुक को एन्हांस करता है बल्कि इसमें आप अपनी जरूरत का सामान भी रख सकती हैं। सॉलिड कलर के क्रॉप टॉप के साथ आप येलो, पिंक और निऑन जैसे ब्राइट कलर का हैंडबैग ले सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: रूखे-बेजान बालों के लिए रामबाण है बियर शैंपू, फायदे जानकर दंग रह जाएंगे आप

ज्वेल्ररी  

अपने लुक को एन्हांस करने के लिए आप हूप, ड्रॉप या स्टड ईयररिंग्स पहन सकती हैं। अगर आप ईयररिंग नहीं पहना चाहती हैं तो एक पतली सी पेंडेंट वाली चेन भी डाल सकती हैं। इसके अलावा आप एक क्लासी और स्टाइलिश वॉच या ब्रेस्लेट पहन कर भी अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं। 

शूज़ 

आप क्रॉप टॉप और हाई वेस्ट बॉटम के साथ एंकल लेंथ बूट्स पहन सकती हैं। इसके अलावा आप इस लुक के साथ ब्लैक हील्स या लोफर भी कैरी कर सकती हैं। अगर आप हील्स नहीं पहना चाहती हैं तो ब्लैक या क्रीम कलर के फ्लैट्स भी पहन सकती हैं।

- प्रिया मिश्रा 

अन्य न्यूज़