इस तरह अपनी फेवरेट एक्ट्रेसेस की तरह पहनें इंडोवेस्टर्न, मिलेगा यूनिक लुक

 indowestern outfit
instagram
आपने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी इंडोवेस्टर्न ऑउटफिट में देखा होगा। यह आपको एक खास और स्मार्ट लुक मिलता है। इसके साथ ही आपको इंडोवेस्टर्न में तमाम ऑप्शंस भी मिलते हैं। आप अपने एथनिक ऑउटफिट में ही मिक्स एंड मैच करके इंडो फ्यूजन लुक पा सकती हैं।

आजकल इंडोवेस्टर्न ऑउटफिट काफी ट्रेंड में है। चाहे शादी-पार्टी हो या कोई खास मौका, महिलाऐं इंडो वेस्टर्न पहनना पसंद करती हैं। आपने कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी इंडोवेस्टर्न ऑउटफिट में देखा होगा। यह आपको एक खास और स्मार्ट लुक मिलता है। इसके साथ ही आपको इंडोवेस्टर्न में तमाम ऑप्शंस भी मिलते हैं। आप अपने एथनिक ऑउटफिट में ही मिक्स एंड मैच करके इंडो फ्यूजन लुक पा सकती हैं। लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि आप जो भी ऑउटफिट पहन रही हैं उसे सही तरीके से पहनें। आज के इस लेख में हम आपको बताएंगे कि आप कैसे मिक्स एंड मैच करके इंडोवेस्टर्न लुक पा सकती हैं -  

लहंगा और पेप्लम टॉप 

अगर आप फेस्टिव सीजन में इंडो वेस्टर्न बनना चाहती हैं तो लहंगे को चोली के बजाय पेप्लम टॉप के साथ पहनें। इसके अलावा आप प्लाजो के साथ भी पेप्लम टॉप पहन सकती हैं। इस आउटफिट को आप किसी भी खास मौके पर पहन सकती हैं। अपने लुक को एनहांस करने के लिए स्टेटमेंट ज्वेलरी पहनें।

इसे भी पढ़ें: पार्टी में खुद को जान्हवी कपूर की तरह करें स्टाइल

शरारा और क्रॉप टॉप 

आजकल शरारा सूट काफी ट्रेंड में है। अगर आप एक खास लुक चाहती हैं तो शरारा को क्रॉप टॉप और दुप्पटे के साथ पेयर करें। इंडो वेस्टर्न लुक पाने के लिए दुपट्टे को साड़ी की तरह ड्रेप करें। इस आउटफिट के साथ ही हील्स और झुमके पहनकर अपने लुक को और भी निखार सकती हैं।

अनारकली सूट के साथ वेस्ट बेल्ट 

चाहे कोई त्यौहार हो या शादी अनारकली सूट किसी भी मौके पर पहना जा सकता है। अगर आप अनारकली सूट में फ्यूजन लुक चाहती हैं तो अनारकली सूट के ऊपर से एक साइड दुप्पटा लें और वेस्ट पर बेल्ट लगाएं। इस लुक में आप बेहद खास और मॉडर्न नजर आएंगी। अपने लुक को पूरा करने के लिए झुमके और हील्स पहनें।

इसे भी पढ़ें: समर में नुसरत भरूचा के इन लुक्स को करें रिक्रिएट

जैकेट के साथ प्लाजो 

अगर आप प्लाजो को कुर्ती के साथ नहीं पहनना चाहती हैं तो इसे मोनोक्रोम कलर के क्रॉप टॉप के साथ पहनें। आई चाहें तो इसके ऊपर एक कंट्रास्ट लॉन्ग जैकेट भी डाल सकती हैं। अपने लुक को एनहांस करने के लिए सुंदर सा नेकपीस और स्टड्स पहनें।

शर्ट के साथ बनारसी साड़ी 

अपनी बनारसी साड़ी को इंडो वेस्टर्न आउटफिट बनाने के लिए इसे ब्लाउज के बजाय  शर्ट के साथ पहनें। आप किसी भी कलर की बनारसी साड़ी को क्रीम ब्लैक या कंट्रास्ट ब्लाउज के साथ पहन सकती हैं।

- प्रिया मिश्रा 

अन्य न्यूज़