तीसरी बार दूल्हा बनेंगे आमिर खान? अपनी को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंधने की हो रही चर्चा!

तीसरी बार दूल्हा बनेंगे आमिर खान? अपनी को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंधने की हो रही चर्चा!

एक बड़ी मनोरंजन की वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ पर छपी खबर के अनुसार आमिर खान फिल्म के रिलीज होने के बाद तीसरी बार दुल्हा बनने की तैयारी कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने की घोषणा की थी।

सिमेना की दुनिया पर आमिर खान राज करते हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टिकट केवल आमिर खान के नाम से ही बिक जाती है। लंबे समय से आमिर खान अपनी मोस्ट अवेटिड फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले ही पूरी हो जाती लेकिन कोरोना वायरस के कारण सब कुछ काफी देरी से चल रहा है। कोरोना वायरस काल आने के कारण आमिर ने अपनी फिल्म को रियलिस्टिक बनाने के लिए कुछ हिस्सों की शूटिंग एक बार फिर से की। फिल्म को लेकर आमिर किसी तरह का कोई समझौता नहीं करते हैं इसी कारण वह साल में एक ही फिल्म करना चाहते हैं तो सभी रिकॉर्ड तोड़ सकें। आखिरी बार 2018 में ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के साथ उनका प्रयास काफी खतरनाक साबित हुआ। फिल्म फैंस की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी इस लिए लाल सिंह चढ्ढा के साथ वह किसी भी तरह की लापरवाही नहीं करना चाहते। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी है, जिन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा कर लिया है। आमिर ने भी लगभर फिल्म पूरी कर ली है और अब वह अपनी आने वाली जिंदगी के बारे में सोच रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अभिनेता अली फज़ल का शानदार होगा नया प्रोजेक्ट, अंतरिक्ष की दुनिया को लेकर बनायी जा रही है फिल्म

एक बड़ी मनोरंजन की वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ पर छपी खबर के अनुसार आमिर खान फिल्म के रिलीज होने के बाद तीसरी बार दुल्हा बनने की तैयारी कर रहे हैं। इस साल की शुरुआत में आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लेने की घोषणा की थी। आमिर खान और किरण राव ने एक साझा बयान जारी करके अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी थी। किरण खुद एक फिल्म निर्माता हैं और आमिर की दूसरी पत्नी हैं। आमिर ने अपनी पहली पत्नी रीना दत्त से तलाक लेने के बाद किरण राव से दिसंबर 2005 में शादी की थी। दोनों साथ में परफेक्ट दिखाई देते थे। दोनों को एक बेटा आज़ाद भी है। किरण इरा और जुनैद के बहुत करीब है, दोनों आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चे हैं। 

इसे भी पढ़ें: आमिर खान की लाल सिंह चढ्ढा की रिलीज डेट टली, अब इस दिन सिनेमाघरों मे दिखाई जाएगी

उनकी तीसरी शादी के बारे में सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। नेटिज़न्स न केवल आमिर खान की तीसरी शादी पर चर्चा करने में व्यस्त हैं, बल्कि इस बात की भी जानकारी दे रहे हैं कि वह कब घोषणा करेंगे और इस बार वह किसके साथ शादी रचाने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के मुताबिक, आमिर लाल सिंह चड्ढा के ठीक बाद शादी करने के अपने फैसले की घोषणा करेंगे। यह फिल्म से किसी का ध्यान हटाने से बचने के लिए है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के चलने के रास्ते में कोई विवाद या आलोचना नहीं आने देना चाहते हैं। इतना ही नहीं, ऐसी भी भविष्यवाणी की जा रही है कि आमिर अपनी पिछली फिल्मों के अपने किसी को-स्टार से शादी करेंगे। सह-कलाकार का नामकरण करने वाला एक लेख हाल ही में वायरल हुआ जिसने इन अफवाहों की आग को हवा दी। माना जा रहा है कि आमिर खान फातिमा सना शैख को काफी पसंद करते हैं।