#BoycottLaalSinghChaddha पर आमिर खान बोले- मुझे मेरे देश से बहुत प्यार है! गलतफहमी के कारण मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें

Aamir Khan
ANI
रेनू तिवारी । Aug 01, 2022 2:23PM
आमिर खान 4 साल बाद अपने नए प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा के साथ फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। अपनी फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले आमिर खान ने मीडिया से बातचीत की और लाल सिंह चड्ढा से जुड़ी हर चीज के बारे में बात की।

आमिर खान 4 साल बाद अपने नए प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा के साथ फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपनी फिल्म की रिलीज से कुछ दिन पहले आमिर खान ने मीडिया से बातचीत की और लाल सिंह चड्ढा से जुड़ी हर चीज के बारे में बात की। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर खान से रिलीज से पहले फिल्मों के प्रति नफरत पर उनके विचार पूछे गए। जिस पर उन्होंने मीडिया के सामने आपनी राय रखी। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से लाल सिंह चढ्ढा फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म का बहिष्कार करने की मांग हो रही हैं। लगातार फिल्म के बहिष्कार की मांग को लेकर आइये आपको बताते है कि आमिर खान ने मीडिया से क्या कहा है। 

इसे भी पढ़ें: धर्मेंद्र की बेवफाई सह नहीं पायी थी मशहूर अदाकारा मीना कुमारी, समदा लगने के बाद रहने लगीं थी बीमार

आमिर खान ने कहा कि जब वह सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के लिए निगेटिविटी ट्रेंड होती देखते हैं तो उन्हें काफी आहत होती है। सुपरस्टार आमिर खान ने कहा कि "हां, मुझे दुख होता है। साथ ही मुझे लगता है कि आखिर लोग ऐसे क्यों कह रहे हैं। उन्होंने कहा लोगों को लगता है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसे इस मुल्क से प्यार नहीं हैं। लेकिन मैं उन्हीं लोगों से कहना चाहता हूं कि वो जैसा सोच रहे हैं, वो सच नहीं है। मुझे प्यार है अपने देश से और यहां के लोगों से। मैं उनसे यही गुजारिश करूंगा कि प्लीज मेरी फिल्म को बायकॉट न करें और थिएटर पर जाकर फिल्म देखें।

इसे भी पढ़ें: प्यार की हताशा ने शराबी बना दिया... और मीना कुमारी ने मौत को चुन लिया

लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स हैं। अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में करीना कपूर खान और मोना सिंह भी हैं। यह साउथ एक्टर नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू है। लाल सिंह चड्ढा पहले बैसाखी रिलीज के लिए निर्धारित थे, लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख 11 अगस्त, 2022 तक टाल दी।

अन्य न्यूज़