The Great Wedding of Munnez में नजर आएंगे अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 23, 2021   15:01
The Great Wedding of Munnez में नजर आएंगे अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह

अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेज में नजर आएंगे।सीरीज में बनर्जी और सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सुनील सुब्रमणि द्वारा निर्देशित सीरीज एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति की कहानी है, जो अपने ख्वाबों की मलिका से शादी करना चाहता है।

मुंबई। अभिनेता अभिषेक बनर्जी और बरखा सिंह, फिल्मकार राज शांडिल्य की वेब सीरीज ‘द ग्रेट वेडिंग ऑफ मुन्नेज’ में नजर आएंगे। यह सीरीज ऑनलाइन मंच ‘वूट सेलेक्ट’ पर 2022 में रिलीज होगी। शांडिल्य इसके साथ ही ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच पर अपनी नई पारी की शुरुआत करेंगे। सीरीज में बनर्जी और सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सुनील सुब्रमणि द्वारा निर्देशित सीरीज एक मध्यम वर्ग के व्यक्ति की कहानी है, जो अपने ख्वाबों की मलिका से शादी करना चाहता है। इसकी शूटिंग मुख्य तौर पर मथुरा, आगरा, हैदराबाद और जयपुर में की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: वीर दास के हाथ नहीं लगी Emmy Awards, ट्वीटर पर लिखा- देश का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का निर्देशन करने वाले शांडिल्य ने बताया कि वह पहली बार ‘जियो स्टूडियो’ के साथ काम कर रहे हैं और इसके साथ ही ओटीटी मंच पर पर नई पारी की शुरुआत करेंगे। सीरीज ‘पाताल लोक’ के अभिनेता बनर्जी ने कहा कि वह एक अच्छी हास्य पटकथा की तलाश में थे, तभी उन्हें इस सीरिज के लिए सम्पर्क किया गया। सीरीज ‘इंजीनियरिंग गर्ल्स’ और ‘मर्डर मेरी जान’ में नजर आईं, बरखा सिंह ने कहा कि इस सीरीज में लोगों को हंसने के काफी मौके मिलेंगे और वह अभिषेक के साथ काम करने को भी काफी उत्साहित हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।