तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना ने लगाई फांसी, मौत की वजह हैरान करने वाली

  •  रेनू तिवारी
  •  दिसंबर 4, 2020   14:30
  • Like
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना ने लगाई फांसी, मौत की वजह हैरान करने वाली

लोकप्रिय सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखकों में से एक अभिषेक मकवाना ने आत्महत्या कर ली। उनके परिवार ने दावा किया कि वह साइबर धोखाधड़ी और ब्लैकमेल का शिकार थे।

लोकप्रिय सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखकों में से एक अभिषेक मकवाना  ने आत्महत्या कर ली। उनके परिवार ने दावा किया कि वह साइबर धोखाधड़ी और ब्लैकमेल का शिकार थे। परिवार ने यह भी दावा किया कई लोग अभिषेक को धमकी भरे फोन कॉल  कर रहे थे। यह मांग करते हुए कि वे उन ऋणों का भुगतान करते हैं जो अभिषेक ने कथित तौर पर लिए थे।

इसे भी पढ़ें: अतरंगी रे में दिखायी देगी अक्षय कुमार और सारा अली खान की केमिस्ट्री, सामने आयी रोमांटिक फोटो  

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिषेक 27 नवंबर को अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी के फंदे से लटके हुए पाये गये थे, और उनके सुसाइड नोट में वित्तीय परेशानियों का उल्लेख किया गया था। उनके भाई, जेनिस ने यह दावा किया कि अभिषेक की मृत्यु के बाद उन्हें इन मुद्दों के बारे में पता चला, जब उन्होंने फोन कॉल प्राप्त करना शुरू किया। उन्होंने कहा, "मैंने अपने भाई के मेल चेक किए क्योंकि जब से उनका निधन हुआ, मुझे अलग-अलग नंबरों से कई फोन कॉल आए, जिसमें उन्होंने किसी पर बकाया कर्ज का भुगतान करने की मांग की। एक कॉल बांग्लादेश में पंजीकृत एक नंबर था, एक म्यांमार में और अन्य भारत के विभिन्न राज्यों से थे।”

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत और दिलजीत के बीच छिड़ी जंग को फैंस ने बनाया शर्मनाक, कर डाली ये बेहूदा हरकत 

जेनिस ने कहा, "ईमेल रिकॉर्ड्स से मुझे जो समझ में आया, मेरे भाई ने सबसे पहले एक आसान ऋण ऐप में से एक छोटा सा ऋण लिया, जो बहुत अधिक ब्याज दर वसूल करता है। मैंने उनके और उनके भाई के बीच हुए लेन-देन को देखा। मैंने देखा कि वे मेरे भाई द्वारा ऋण के लिए आवेदन नहीं करने के बावजूद छोटी रकम भेजते रहे। उनकी ब्याज दरें 30% तक हैं। चारकोप पुलिस स्टेशन जहां मामला दर्ज किया गया है, के एक अधिकारी ने कहा कि परिवार ने पुलिस को फोन नंबर प्रदान किए हैं, और यह जांच मृतक बैंक लेनदेन में की जा रही है।







रणवीर- दीपिका की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' के पूरे हुए तीन साल, दोनों ने शेयर किया वीडियो

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 25, 2021   16:35
  • Like
रणवीर- दीपिका की ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावत' के पूरे हुए तीन साल, दोनों ने शेयर किया वीडियो

फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म में दुष्ट सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी, उनकी पत्नी को राजपूत रानी पद्मावती की भूमिका में देखा गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने राजा महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी।

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने तीन साल पहले 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर अपनी सबसे यादगार फिल्म पद्मावत बनाई थी। फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ था लेकिन फिल्म जब रिलीज हुई तो लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये सुपरहित फिल्मों ममेें से एक थी इसलिए फिल्म के तीन साल पूरे होने का दोनों सितारे जश्न मना रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: मधुर भंडारकर ने ‘इंडिया लॉकडाउन’ की शूटिंग शुरू की, कोरोना के जख्मों पर आधारित है फिल्म

फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह ने फिल्म में दुष्ट सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी, उनकी पत्नी को राजपूत रानी पद्मावती की भूमिका में देखा गया था। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने राजा महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी। आज पद्मावत की रिलीज के तीन साल बाद, रणवीर और दीपिका ने पद्मावत की शूटिंग के दौरान अपने आखिरी दिनों से खुद के विशेष वीडियो साझा किए। वीडियो में, वे फिल्म के लिए अपनी साल भर की तैयारियों के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं वे कहते है उन्होंने अपना सारा खून और पसीना फिल्म में डाल दिया है। उन्होंने निर्देशक और चालक दल को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया।

इसे भी पढ़ें: जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी

पद्मावत की रिलीज के तीन साल पूरे होने के मौके पर रणवीर सिंह ने फिल्म के सेट पर अपने आखिरी दिन का एक दृश्य वीडियो साझा किया। वीडियो में, एक भावुक रणवीर इस बारे में बात करते हुए दिखाई देता है कि उन्होंने खिलजी की भूमिका के लिए कैसे तैयारी की। वह यह भी कहते हैं कि कैसे उन्होंने अपना सारा खून और पसीना फिल्म में डाला और चाहा कि लोग इसे पसंद करें। अभिनेता ने संजय लीला भंसाली को भी इस तरह के कठिन भाग को निभाने का अवसर देने के लिए धन्यवाद दिया। 







सामने आयी वरुण धवन के हल्दी समारोह की तस्वीरें, दोस्तों के साथ दिखाया दुल्हे ने स्वैग

  •  रेनू तिवारी
  •  जनवरी 25, 2021   16:05
  • Like
सामने आयी वरुण धवन के हल्दी समारोह की तस्वीरें, दोस्तों के साथ दिखाया दुल्हे ने स्वैग

वरुण धवन और नताशा दलाल लवबर्ड्स ने रविवार, 24 जनवरी को अलीबाग के द मेंशन हाउस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे और शादी के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की जो आग की तरह वायरल हो गयी।

वरुण धवन और नताशा दलाल आखिरकार शादी के बंधन में बंध गये हैं। लवबर्ड्स ने रविवार, 24 जनवरी को अलीबाग के द मेंशन हाउस में अपने परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी के बंधन में बंधे और शादी के कुछ देर बाद ही सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की जो आग की तरह वायरल हो गयी। तस्वीरों में दुल्हा-दुल्हन के रुप में वरुण और नताशा काफी खूबसूरत लग रहे हैं। शादी के बाद अब वरुण धवन ने अपने हल्दी समारोह  की भी तस्वीरें शेयर की हैं।

इसे भी पढ़ें: आजाद मैदान की किसान रैली में शामिल हुए शरद पवार, बोले- राज्यपाल के पास किसानों से मिलने का वक्त नहीं 

पहली तस्वीर में शर्टलेस वरुण अपने बाइसेप्स को फ्लॉन्ट करते हुए हल्दी में लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं। स्वैग बढ़ाने के लिए उन्होंने बैंगनी रंगों चश्मे का भी इस्तेमाल किया है। दूसरी तस्वीर में वरुण के दोस्तों और चचेरे भाइयों को दिखाया गया है - दूल्हे के दोस्त - वरुण की फिल्मों के विभिन्न पात्रों के नाम के साथ टी-शर्ट का मिलान करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हमने टीम रघु, टीम सीनू, टीम वीर और टीम हम्प्टी को देखा। रघु, वरुण के किरदार का नाम बदलापुर में था, सीनू मैं तेरा हीरो में उनका किरदार का नाम था, वीर शाहरुख खान और काजोल-स्टारर दिलवाले से है, जबकि हम्प्टी, अनुमान लगाने के लिए कोई बिंदु हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया से नहीं है। 

इससे पहले वरुण धवन और नताशा दलाल के प्रशंसकों ने उनकी तत्कालीन तस्वीरों को ट्रेंड किया। जोड़े का एक फोटो कोलाज वायरल हो रहा है जिसमें नवविवाहितों की दो तस्वीरें हैं, एक उनके कॉलेज के दिनों की और दूसरी उनकी शादी की। 







नताशा दलाल के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे वरुण धवन, देखिए शादी की तस्वीरें

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 25, 2021   09:00
  • Like
नताशा दलाल के साथ विवाह के पवित्र बंधन में बंधे वरुण धवन, देखिए शादी की तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने तस्वीरों के साथ लिखा कि जीवन भर के प्रेम को अब एक नया नाम मिल गया। धवन और दलाल की शादी मई 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन रविवार को अलीबाग के आलीशान रिजॉर्ट द मेन्शन हाउस में निजी समारोह में फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ विवाह के बंधन में बंध गए। शादी में उनके परिवार के करीबी मित्रों ने शिरकत की। धवन (33) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें डालीं। 

इसे भी पढ़ें: जीवनसाथी बनने से पहले वरुण धवन और नताशा दलाल ने की बैचलर पार्टी, पढ़ें शादी से जुड़ी हर जानकारी 

उन्होंने तस्वीरों के साथ लिखा कि जीवन भर के प्रेम को अब एक नया नाम मिल गया। धवन और दलाल की शादी मई 2020 में होनी थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के चलते इसे टाल दिया गया था। मीडिया में आई खबरों के अनुसार शादी में फिल्मकार करण जौहर, शशांक खैतान और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत करीबी मित्रों ने शिरकत की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept