ड्रग्स मामले में एक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, 12 घंटे चली थी पूछताछ

ड्रग्स मामले में एक्टर अरमान कोहली गिरफ्तार, 12 घंटे चली थी पूछताछ

एनसीबी की एक टीम ने शाम में कोहली के घर पर छापा मारा था और बाद में उन्हें दक्षिण मुंबई स्थित एजेंसी के कार्यालय ले जाया गया क्योंकि उनके घर से कुछ नशीला पदार्थ मिला था।

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक पदार्थों के मामले में अभिनेता अरमान कोहली को गिरफ्तार किया है। इस बात की जानकारी एक अधिकारी ने दी। इससे पहले अरमान कोहली के घर से कथित तौर पर प्रतिबंधित मादक पदार्थ बरामद होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा उनसे पूछताछ की गई। अरमान कोहली और ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को एनडीपीएस अधिनियम की धारा 21 (ए), 27 (ए), 28, 29, 30 और 35 के तहत गिरफ्तार किया गया।

आपको बता दें कि एनसीबी की एक टीम ने शाम में कोहली के घर पर छापा मारा था और बाद में उन्हें दक्षिण मुंबई स्थित एजेंसी के कार्यालय ले जाया गया क्योंकि उनके घर से कुछ नशीला पदार्थ मिला था। एक अधिकारी ने बताया कि बताया कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े और अन्य अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। कोहली ने अन्य फिल्मों के अलावा सलमान खान अभिनीत फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में अभिनय किया है और वह टेलीविजन रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के प्रतियोगी भी रह चुके हैं। कोहली के खिलाफ यह कार्रवाई एक दिन पहले यहां केंद्रीय मादक पदार्थ रोधी एजेंसी द्वारा टेलीविजन अभिनेता गौरव दीक्षित की गिरफ्तारी के बाद की गई।