येलो स्ट्रिंग्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्माता अफसाना खेरानी के पहले म्यूजिक वीडियो 'आबाद' का हुआ भव्य लॉन्च!

Dheeraj Dhoopar and Aamna Sharif with Afsana Kherani
News Helpline
News Helpline । Dec 08, 2022 6:31PM
अफसाना खेरानी ने प्रोड्यूसर बनते ही सुर्खियाँ बटोरनी शुरू कर दी है, हाल में उन्होंने अपना पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज़ किया है, जिसका टाइटल आबाद है, और सॉन्ग लांच की तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही है

अफसाना खेरानी ने प्रोड्यूसर  बनते ही सुर्खियाँ बटोरनी शुरू कर दी है, हाल में उन्होंने अपना पहला म्यूजिक वीडियो रिलीज़ किया है, जिसका टाइटल आबाद है, और सॉन्ग लांच की  तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही है, हमें  सॉन्ग में पॉपुलर स्टार धीरज धूपर और आमना शरीफ  नजर रहे है। 
 
2
दिसंबर को मुंबई में  सॉन्ग लांच इवेंट आयोजित किया गया था , जिसमे धीरज धूपर, आमना शरीफ और अफसाना खेरानी बहुत ही शानदार ऑउटफिटस में काफी खुश और एक्ससाइटेड  नजर आये।  पूरी टीम बेहद स्टनिंग लग रही थी, वही सांग लांच में उनके साथ श्रद्धा आर्य, अमाल मलिक, अभिषेक कपूर, विन्नी अरोड़ा धूपर, मनित जौरा, रिधि डोगरा, ऋत्विक धनजानी और एंटरटेनमेंट  जगत की जानीमानी हस्तियों ने हिस्सा लिया।  
 
सोशल मीडिया पर वायरल सांग लॉच की तस्वीरें और वीडियोज देख कर अंदाजा लगाया जा सकता हैं की पूरी टीम ने हाई म्यूजिक, शैंपेन, जगमगाती रोशनी और पुरे जोश से लॉन्च पार्टी के मजे लिए और  पार्टी में शामिल होने वाले हर व्यक्ति ने एन्जॉय किया।  

इस लॉन्च इवेंट की आश्चर्यजनक सफलता पर, निर्माता अफसाना खेरानी ने कहा, "यह एक अद्भुत क्षण था, और मैं उन सभी की आभारी हूं, जिन्होंने अपनी उपस्थिति के साथ इस शाम में चार चाँद लगाए. आबाद सांग मेरे प्रोड्यूसर बनने की जर्नी की शुरुआत  है, और धीरज और आमना के साथ इस प्रोजेक्ट को करके मैं बहुत ही खुश हूं"
 
बता दे, म्यूजिक वीडियो को शानदार प्रतिक्रिया और सराहना मिल रही है। अफसाना खेरानी कहती हैं, "आबाद को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया से हम बेहद खुश हैं और यह जानकर एक्ससाइटेड हैं कि लोग  सॉन्ग  को पसंद कर रहे हैं। मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि हम आपको इस तरह के अद्भुत प्रोजेक्ट्स से आश्चर्यचकित करते रहेंगे"

अफसाना खेरानी एक बेहद समर्पित प्रोफेशनल हैं और अपने प्रोडूयसर की ड्यूटीज को अत्यधिक प्रयास और उत्साह के साथ निभा रही हैं। यह म्यूजिक वीडियो सिर्फ स्टार्ट है, अपने हुनर से अफसाना जल्द ही म्यूजिक जगत पर छाने के लिए तैयार है। 
 
खैर, केवल म्यूजिक वीडियो अद्भुत है बल्कि इसकी लॉन्चिंग उससे भी ज्यादा शानदार थी। आबाद येलो स्ट्रिंग्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और प्रताप शेट्टी और हरीश भट्ट द्वारा निर्देशित है, गीत प्रतीक गांधी की सुरीली आवाज में है और इसके बोल अभेंद्र कुमार उपाध्याय ने लिखे हैं।

अन्य न्यूज़