अक्षय कुमार ने किया मेट्रो से सफर, नहीं पहचान पाए साथ में खड़े लोग

akshay-kumar-traveled-by-metro
रेनू तिवारी । Sep 19, 2019 5:47PM
अक्षय कुमार ने वीडियो में कहा कि मेट्रो मे सफर काफी आराम दायक है कार से जानें में जहां मुझे 2 घंटे लगते थे वहां मेट्रो से मैं 20 मिनट में पहुंच गया हूं। अक्षय ने बताया कि वह घाटकोपर में शूटिंग कर रहे थे।

अक्षय कुमार फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी में अकसर कुछ ऐसा करते हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ जाते हैं। जहां मुंबई में मेट्रो को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे है वहीं अक्षय कुमार ने लोगों को मुंबई मेट्रो से चलने की हिदायत दी है। अक्षय कुमार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुंबई मेट्रो मे यात्रा करते नजर आ रहे है। मुंबई मेट्रो मे यात्रा के दौरान वह अपना अनुभव भी लोगों सेस शेयर कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने वीडियो में कहा कि मेट्रो मे सफर काफी आराम दायक है कार से जानें में जहां मुझे 2 घंटे लगते थे वहां मेट्रो से मैं 20 मिनट में पहुंच गया हूं। अक्षय ने बताया कि वह घाटकोपर में शूटिंग कर रहे थे। उन्हें वहां से वर्सोवा जाना था। इसके लिए उन्होंने जब मैप पर ट्रैफिक का हाल चेक किया तो उस पर अनुमानित समय दो घंटे से ज्यादा का दिखा रहा था। लेकिन अब वह आसानी से पहुंच गये।

इसे भी पढ़ें: IIFA Awards 2019: सलमान खान के साथ आईफा के ग्रीन कारपेट पर उतरा देशी कुत्ता

इस यात्रा के दौरान खास बात यह रही कि जब अक्षय कुमार मेट्रो में चढ़े तो उन्हें किसी ने नहीं पहचाना वह कोने में खड़े होकर आराम से यात्रा करते रहें। 

आपको बता दें कि मुंबई में मेट्रो रेल को लेकर काफी विरोध प्रदर्शन हो रहा है, क्योंकि मेट्रो ट्रेक बनाने के दौरान पेड़ भी काटे जा रहे हैं। जिसे लेकर लोग सड़कों पर उतर आएं है। एक्टर अमिताभ बच्चन ने भी मेट्रो परियोजना का समर्थन किया जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। 

अन्य न्यूज़