आख़िर क्यों आजकल बात-बात पर रोने लगती हैं आलिया भट्ट?

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Mar 30 2019 12:58PM
आख़िर क्यों आजकल बात-बात पर रोने लगती हैं आलिया भट्ट?
Image Source: Google

इन दिनों आलिया अपनी फ़िल्मों के साथ-साथ रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर भी बेहद चर्चा में हैं। फ़िलहाल, उन्होंने हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में अपनी निज़ी ज़िंदगी के बारे में बात करते हुए, एक बीमारी का ख़ुलासा किया है।

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार आलिया भट्ट को हाल ही में राज़ी के लिये फ़िल्मफ़ेयर अवॉर्ड से नवाज़ा गया था। 2012 में करण जौहर की फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया ने जिस तरह से बॉलीवुड और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई वो वाकई काबिले-ए-तारीफ़ है। बेहद कम समय में एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से बता दिया कि वो इस इंड्रस्ट्री के लिये ही बनी हैं। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट मां को पसंद है रणबीर कपूर, शादी की बात पक्की!

इन दिनों आलिया अपनी फ़िल्मों के साथ-साथ रणबीर कपूर के साथ रिश्ते को लेकर भी बेहद चर्चा में हैं। फ़िलहाल, उन्होंने हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में अपनी निज़ी ज़िंदगी के बारे में बात करते हुए, एक बीमारी का ख़ुलासा किया है। दरअसल, आलिया एंजायटी की बीमारी से गुज़र रही हैं, जिस वजह से अकसर उन्हें रोना आ जाता है। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म कलंक के प्रमोशन में आलिया भट्ट से ज्यादा स्टनिंग लुक में दिखीं सोनाक्षी सिन्हा



एंजायटी पर बात करते हुए आलिया ने बताया कि वो डिप्रेस्ड नहीं हैं, लेकिन इस वजह से वो अकसर बुझा-बुझा महसूस करती हैं। एक्ट्रेस को ये बीमारी पिछले 5-6 महीने से है। इसके साथ ही आलिया ने इसके लिये अपनी बहन शाहीन भट्ट को शुक्रिया भी कहा, क्योंकि शाहीन की वजह से ही वो इन सब चीज़ों को लेकर जागरूक हो पाई है। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि एक समय में शाहीन डिप्रेशन से लड़ रही थी। इसके साथ आलिया ने अपनी बहन की क़िताब भी पढ़ी है, पर एक्ट्रेस को इससे कोई फ़र्क नहीं पढ़ा। 

आलिया कहती हैं कि जब भी वो इस बारे में सोचती हैं, तो उन्हें बुरा महसूस होता है और अचानक रोना आ जाता है। वहीं जब आलिया से कोई भी इस बारे में पूछता, तो बहाना बना देती कि ऐसा काम के बर्डन के कारण होता है। क्योंकि ज़्यादा काम की वजह से वो बहुत थक जाती हैं। यही नहीं, कुछ समय के लिये आलिया ख़ुद के व्यक्तित्व से अलग महसूस करती। वहीं जब एक्ट्रेस ने इस बारे में अपने दोस्तों से बात की, तो सबने कहा कि इसे लेकर परेशान होने की ज़रूरत नहीं है और ये कुछ समय बाद चला जाएगा। इसके साथ ही सबने ये भी सलाह दी कि तुम जिस समय जैसा फ़ील कर रही हो, उसे स्वीकार करो और ख़ुश रहो। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video