काफ़ी समय से रणबीर कपूर के साथ काम करने को बेताब थी आलिया भट्ट

By आकांक्षा तिवारी | Publish Date: Apr 30 2019 4:54PM
काफ़ी समय से रणबीर कपूर के साथ काम करने को बेताब थी आलिया भट्ट
Image Source: Google

यही नहीं, आलिया और रणबीर के घरवाले भी जल्द से जल्द इन दोनों की शादी कराना चाहते हैं। इसके साथ ही इनके फ़ैंस भी इन दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं।

इन दिनों रणबीर और आलिया भट्ट की जोड़ी ख़ूब चर्चा में हैं। दोनों अकसर साथ भी देखे जाते हैं, जिसे देख कर ये भी कहा जाता है कि दोनों एक-दूसरे को लेकर काफ़ी सीरियस भी हैं। हाल ही में अवॉर्ड फ़ंक्शन के दौरान आलिया ने सबके सामने अपने प्यार का इज़हार भी किया था, जिसे सुन कर रणबीर का चेहरा शर्म से लाल हो गया था।

यही नहीं, आलिया और रणबीर के घरवाले भी जल्द से जल्द इन दोनों की शादी कराना चाहते हैं। इसके साथ ही इनके फ़ैंस भी इन दोनों को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं। वैसे, अब भले ये दोनों इतना नज़दीक देखे जा रहे हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ काम करने के सपने देखती थी और अब वही सपना साकार होने जा रहे है। इस बात का ख़ुलासा ख़ुद आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान किया।

 इसे भी पढ़ें: देशभक्त अक्षय कुमार का वोट न देना लोगों को नहीं आया रास

एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिये इंटरव्यू में आलिया बताती हैं कि अभिनेता के तौर पर रणबीर उन्हें हमेशा से काफ़ी पसंद हैं। बड़े पर्दे पर रणबीर शानदार अभिनय के लिये जाने जाते हैं। यही नहीं, आलिया ने ये भी बताया कि एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ वो बेहद अच्छे इंसान भी हैं, जो अपना काम काफ़ी ईमानदारी और मेहनत से करते हैं। आलिया कहती हैं वो एक्टिंग की दुनिया में वो अभी रणबीर से बहुत कुछ सीख रही हैं और आगे भी ये कोशिश जारी रहेगी।



इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की ग्लैम डॉल नहीं बनना चाहती अल्फिया

आलिया का कहना है कि ब्रह्मास्त्र उनके लिये सिर्फ़ एक फ़िल्म नहीं, बल्कि अनुभव है। इसके साथ ही 'राज़ी' एक्ट्रेस फ़िल्म में रणबीर के साथ काम करके काफ़ी ख़ुश और उत्साहित भी है। इस बारे में बात करते हुए आलिया ने कहा कि एक समय था, जब वो ये सोचती थी कि उन्हें रणबीर के साथ काम करने का मौका कब मिलेगा और जब ये मौका मिलेगा, तब क्या होगा। 

वहीं जिस दिन अयान मुखर्जी ने आलिया को ब्रह्मास्त्र के लिये रोल ऑफ़र किया, तो आलिया की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा। वो पल आलिया ज़िंदगी के ख़ास पलों में से एक था। आलिया बताती हैं कि जब भी रणबीर और वो साथ होते हैं कुछ न कुछ मैज़िक ज़रूर होता है, यही उम्मीद वो फ़िल्म से भी कर रही हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video