अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक, DP में लगाई इमरान खान की फोटो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 11 2019 8:26AM
अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक, DP में लगाई इमरान खान की फोटो
Image Source: Google

सोमवार रात को करीब 11 बजकर 40 मिनट पर साइबर हमले के बाद किए गए पहले ट्वीट में कहा गया है, ‘‘ यह पूरी दुनिया को अहम संदेश है! हम तुर्की के फुटबॉल खिलाड़ियों के प्रति आइसलैंड गणराज्य के बर्ताव की निंदा करते हैं।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के ट्विटर हैंडल को सोमवार रात तुर्की के हैकरों ने कथित रूप से हैक कर लिया। उनका दावा है कि वे अय्यीलडिज टीम तुर्किश साइबर आर्मी का हिस्सा हैं। इन हैकरों ने बच्चन की प्रोफाइल तस्वीर की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी और ‘बायो’ में भी बदलाव करके ‘लव पाकिस्तान’ (पाकिस्तान से मोहब्बत) लिख दिया तथा तुर्की के झंडे का इमोजी लगा दिया।



मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि उन्होंने साइबर इकाई को सूचित कर दिया और मामले की तहकीकात की जा रही है। बच्चन के अकांउट की कवर फोटो में हैकरों के समूह की प्रोमो तस्वीर दिख रही थी। हालांकि तस्वीर को बंद में हटा दिया गया।
सोमवार रात को करीब 11 बजकर 40 मिनट पर साइबर हमले के बाद किए गए पहले ट्वीट में कहा गया है, ‘‘ यह पूरी दुनिया को अहम संदेश है! हम तुर्की के फुटबॉल खिलाड़ियों के प्रति आइसलैंड गणराज्य के बर्ताव की निंदा करते हैं। हम नम्रता से बोलते हैं लेकिन सतर्क रहते हैं और यहां बड़े साइबर हमले के बारे में आपको सूचित करते हैं। अय्यीलडिज टीम तुर्किश साइबर आर्मी।’


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप