विक्की जैन से शादी के बाद अंकिता लोखंडे नहीं करना चाहतीं बोल्ड सीन, आखिर क्या है इसके पीछे का कारण

विक्की जैन से शादी के बाद अंकिता लोखंडे नहीं करना चाहतीं बोल्ड सीन, आखिर क्या है इसके पीछे का कारण

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी के बाद अब वह किस तरह से अपनी आने वाली जिंदगी को लेकर चलेंगे इस पर उन्होंने खुलकर बाद की।

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधी। शादी के बाद अब वह किस तरह से अपनी आने वाली जिंदगी को लेकर चलेंगे इस पर उन्होंने खुलकर बाद की। अंकिता लोखंडे ने कहा कि उन्होंने कभी भी ऐसे रोल और सीन नहीं किए हैं जिनमें स्किन शो की जरूरत होती है और शादी के बाद उन्हें लगता है कि कुछ चीजें हैं जो वह नहीं कर सकतीं। हालाँकि, उन्होंने एक नए साक्षात्कार में यह भी कहा कि अगर उनके पास कुछ 'बोल्ड' का प्रस्ताव आता है तो उनके पति विक्की जैन 'इसे खुले दिमाग से देखेंगे'। अंकिता ने पिछले साल दिसंबर में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी की थी। सुशांत सिंह राजपूत के साथ लोकप्रिय टीवी शो पवित्र रिश्ता में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली, अंकिता शुक्रवार को वेब शो पवित्र रिश्ता के दूसरे सीज़न में अर्चना (उनका पवित्र रिश्ता चरित्र) के रूप में फिर से दिखाई देने के लिए तैयार है।

 

इसे भी पढ़ें: भगवान के बारे में टिप्पणी कर विवादों में फंसी श्वेता तिवारी, मंत्री ने जांच के आदेश दिये

 

विक्की की भावनाओं का ख्याल रखना चाहती हूं, बोल्ड सीन नहीं करूंगी : अंकिता

शादी के बाद बोल्ड सीन और भूमिकाएं करने के बारे में किसी भी तरह की आपत्ति के बारे में पूछे जाने पर, अंकिता ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक साक्षात्कार में कहा: "मैं वही हूं जो मैं हूं और यह हमेशा मेरी पसंद रही है। मुझे लगता है कि मैं कम कपड़ो वाले बोल्ड सीन नहीं कर सकती क्योंकि मैंने पहले भी इस तरह के सीन नहीं किए हैं।। लेकिन निश्चित रूप से, शादी के बाद मैं ही सिर्फ ऐसा महसूस नहीं करती, मुझे लगता है कि विक्की को भी कुछ आपत्तियां हैं, कुछ चीजें हैं जो अब वह भी नहीं कर सकता है। मैं हमेशा ऐसे देखती हूं, कि अगर वह मेरे लिए कुछ कर रहे है, तो मुझे उनकी भावनाओं का भी ख्याल रखना होगा और मैं उसका सम्मान करती हूं। मुझे नहीं लगता कि बोल्ड प्रोजेक्ट्स की वजह से हमारे बीच कोई समस्या हो सकती है।" 

 

इसे भी पढ़ें: बोनी कपूर ने बहन की शादी की फोटोज की शेयर, धर्मेंद्र भी पहुंचे थे आशीर्वाद देने

 

अगर बोल्ड सीन के लिए ऑफर मिला तो खुले दिमाक से हम दोनों सोचेंगे 

अंकिता लोखंडे ने आगे कहा, "आखिरकार, मैं व्यक्तिगत रूप से एक ऐसी व्यक्ति रही हूं, जिसे कभी भी इस तरह की भूमिकाएं करना पसंद नहीं है। और ऐसा नहीं है कि उन्हें समस्या है। मैं स्पष्ट होना चाहती हूं कि अगर कोई प्रस्ताव या कुछ बोल्ड आता है तो वह देखेंगे इस पर खुले दिमाग से।मैं पूरी तरह से समझती हूं। उन्होंने मुझे कभी नहीं रोका है और उन्हें लगता है कि अगर ऐसा कुछ आता है तो आपको निश्चित रूप से इसके लिए जाना चाहिए। लेकिन गहराई से मैं इस तरह की भूमिकाओं के साथ सहज नहीं हूं।"