एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत की डिप्रेशन वाली बात पर किया बड़ा खुलासा

एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत की डिप्रेशन वाली बात पर किया बड़ा खुलासा

कभी टीवी की सबसे मशहूर जोड़ी हुआ करती थी सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंड़े की जोड़ी। पर्दे पर पवित्र रिश्ते से बंधें सुशांत और अंकिता निजी जिंगदी में भी एक दूसरे के करीब थे। सुशांत ने 2016 में ये घोषणा भी कर दी थी कि वह अंकिता से ही शादी करेंगे।

कभी टीवी की सबसे मशहूर जोड़ी हुआ करती थी सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी। पर्दे पर पवित्र रिश्ते से बंधें सुशांत और अंकिता निजी जिंगदी में भी एक दूसरे के करीब थे। सुशांत ने 2016 में ये घोषणा भी कर दी थी कि वह अंकिता से ही शादी करेंगे। अंकिता और सुशांत ने 7 सालों कर एक दूसरे को डेट किया। साल 2016 में भी बॉलीवुड में सुशांत के खिलाफ नाकारात्म प्रचार किया गया जिसमें उनका नाम कृति सेनन के साथ जोड़ा गया। कृति के साथ लगातार सुशांत के अफेयर की खबरों को लेकर अंकिता और सुशांत के बीच विवाद होने लगा। फिर दोनों से एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। अंकिता सुशांत को बहुत प्यार करती थी ये बात किसी से नहीं छुपी हुई है। अंकिता और सुशांत के प्यार की मिसाले आज भी दी जाती थी। दोनों अलग तो हो गये थे लेकिन अंकिता सुशांत को तक भी प्यार करती थी दोनों के रिश्ते को टूटे 4 साल हो गये लेकिन सुशांत की मौत के बाद अंकिता के चेहरे पर वही दुख देखा गया जो किसी अपने के चले जाने का होता हैं। 

इसे भी पढ़ें: सुशांत की जिंदगी के साथ खेलने वाली रिया चक्रवर्ती आखिर कौन है? पढ़ें मैडम की पूरी हिस्ट्री 

सुशांत की मौत पर क्या बोली अंकिता लोखड़ें

अंकिता ने कहा कि पिछले एक साल से सुशांत से परिवार से दूरी बना ली थी। ये वहीं समय था जब सुशांत मे रिया चक्रवर्ती को डेट करना शुरू किया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। उनके परिवार ने रिया पर इसे सुशांत को मौत के मुंह में धकेलने का आरोप लगाया। अंकिता ने साफ शब्दों में कहा कि मैं सुशांत के साथ 7 साल तक रही हूं सुशांत को डिप्रेशन नहीं हो सकता है। फिल्म नहीं मिल रही थी इस वजह से डिप्रेशन मैं मान ही नहीं सकती। सुशांत छोटी-छोटी चीज में खुशी ढूंढ लेने वाला इंसान था। उसने अपनी जिंदगी का हर पड़ाव बखूबी पार किया है। सुशांत डिप्रेशन में नहीं हो सकता। 

 

अंकिता ने आगे कहा कि जब से उनका सुशांत से ब्रेकअप हुआ तब से वह उनके संपर्क में नहीं थीं, लेकिन उनकी बहनों और उनके पिता के संपर्क में थीं। अंकिता ने रिपब्लिक टीवी को बताया, "मेरा वास्तव में सभी बहनों और पिताजी के साथ बहुत अच्छा बंधन हैं।" अंकिता ने कहा कि सुशांत की सबसे बड़ी बहन रानी ने बताया कि वह नवंबर 2019 के आसपास सुशांत से मिलने गई थी, और वह मिलने के लिए तैयार था, लेकिन सुशांत बिना कोई कारण बताए वापस चला गया। अंकिता ने कहा कि रानी दी ने कहा कि मुझे उस पर किसी तरह का दबाव महसूस हुआ । मैं सुशात के साथ काफी समय तक थी इस लिए मुझे भी पता था कि रानी दी सुशांत के लिए कितना महत्व रखती हैं। अंकिता ने कहा- सुशांत कभी भी रानी के खिलाफ नहीं जाते थे। अपनी मां के बाद, रानी दी ही एक ऐसी थीं, जिन्हें हर कोई सुनता था। मैं यह जानकर हैरान रह गयी। मैं जितने दिन भी सुशांत के साथ रही मैंने कभी नहीं सुना कि सुशांत कभी किसी चीज मे रानी दी के खिलाफ गये हो।