किस्सा कुर्सी का ! कपिल शर्मा शो में लौटे नवजोत सिंह सिद्धू तो कुर्सी छोड़ देगीं अर्चना पूरन सिंह

किस्सा कुर्सी का ! कपिल शर्मा शो में लौटे नवजोत सिंह सिद्धू तो कुर्सी छोड़ देगीं अर्चना पूरन सिंह

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह बतौर जज के रूम में काम करती हैं। इससे पहले शो में जज नवजोत सिंह सिद्धू थे लेकिन दो साल पहले उन्होंने शो को छोड़ दिया था जिसके बाद अर्चना पूरन सिंह ने उनकी जगह ली थी।

कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह बतौर जज के रूम में काम करती हैं। इससे पहले शो में जज नवजोत सिंह सिद्धू थे लेकिन दो साल पहले उन्होंने शो को छोड़ दिया था जिसके बाद अर्चना पूरन सिंह ने उनकी जगह ली थी। शो में कॉमेडी करते हुए कई बार अर्चना पूरन सिंह को कुर्सी छीनने वाली कहा जाता हैं। जिस पर वह काफी ठहाके लगी नजर आती है। अब शो पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से सिद्धू के इस्तीफे के बाद उनके शो में वापसी को लेकर कई मीम्स बने हैं। अर्चना पूरन सिंह ने खुद कुछ मीम्स शेयर किए थे। दरअसल सोशल मीडिया पर अर्जना पूरन सिंह को लेकर मीम बन रहे हैं कि अलग शो में सिद्धू की वापसी हुई तो कांग्रेस से भी ज्यादा चिंता का विषय अर्चना पूरण सिंह के लिए हैं क्योंकि जज की कुर्सी उनसे छिन सकती है। 

इसे भी पढ़ें: कन्हैया को लेकर अभिव्यक्ति का झंडा बुलंद करने वाली कांग्रेस रणवीर शौरी को लेकर क्यों हो गई असहिष्णु 

सिद्धू की वापसी पर क्या बोली अर्चना पूरन सिंह

जब अर्चना से सिद्धू के इस्तीफे के बारे में पूछा गया की आप पर कैसे ये मीम बन रहे हैं तो उन्होंने कहा कि वह इसे बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं लेती हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि यदि सिद्धू वापस लौटते हैं, तो इससे उन्हें अपनी अन्य प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए जगह मिल जाएगी। उसने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "यह एक मजाक है जो कई सालों से मुझ पर टूट पड़ा है। मुझे परवाह नहीं है और मैं इसे बिल्कुल भी गंभीरता से नहीं लेती। और अगर सिद्धू गंभीरता से मेरी जगह शो में दोबारा प्रवेश करेंगे, तो मेरे पास और भी कई काम होंगे, जिन्हें मैंने पिछले कुछ महीनों में ठुकरा दिया है।”

इसे भी पढ़ें: जन्मदिन विशेषः स्वर-माधुर्य की साम्राज्ञी हैं लता मंगेशकर 

उन्होंने आगे कहा कि पिछले 10 सालों से हर रोज गैग्स लेकर आना और शो को चालू रखना एक टास्क है। लेकिन जिन लोगों को लगता है कि शो में मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं है, उन्हें सेट पर आकर देखना चाहिए कि किसी खास पोजीशन में 6-7 घंटे बैठना इतना आसान नहीं है, स्टेज का सामना करना पड़ता है। मुझे उस सोफे पर लगातार 4-7 घंटे एक कोण पर बैठना पड़ता है और मंच का सामना करना पड़ता है, हर जोक को सुनना पड़ता है और फिर उस पर प्रतिक्रिया देनी होती है। उन्होंने द कपिल शर्मा शो की प्रशंसा की, और कहा कि उन्हें परिहास पर प्रतिक्रिया करने और खुद पर हंसने में भी मजा आता है।