क्या राजामौली बना रहे हैं बाहुबली का तीसरा पार्ट ? तमन्ना भाटिया ने दिया जवाब

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jun 14 2019 5:42PM
क्या राजामौली बना रहे हैं बाहुबली का तीसरा पार्ट ? तमन्ना भाटिया ने दिया जवाब
Image Source: Google

तमन्ना भाटिया से सवाल किया गया कि क्या बाहुबली का तीसरा पार्ट बन रहा है? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि, "सभी मुझसे बार-बार पूछ रहे हैं कि फिल्म बाहुबली का तीसरा पार्ट कब आ रहा है।"

तमन्ना भाटिया साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एस्ट्रेस हैं ये एक फिल्म के लिए 3 से 5 करोड़ रूपए लेती हैं। लेकिन फिल्म बाहुबली ने तमन्ना भाटिया को इंडस्ट्री ने नया मुकाम दिया। एस. एस. राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म बाहुबली के किरदार को इस फिल्म ने नई पहचान दी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा था। आज तक कोई ऐसी फिल्म नहीं आई जो बाहुबली को टक्कर दे सके। फिल्म बाहुबली के तीसरे पार्ट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: दमनकारी राज ही काल्पनिक आदर्शवाद है, जिसे लोगों को बेचा जाता है: हुमा कुरैशी

इसी पर जब तमन्ना भाटिया से सवाल किया गया कि क्या बाहुबली का तीसरा पार्ट बन रहा है? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि,  "सभी मुझसे बार-बार पूछ रहे हैं कि फिल्म बाहुबली का तीसरा पार्ट कब आ रहा है। एक्ट्रेस ने कहा कि मैं आपको बता दूं कि ये फिल्म कभी भी नहीं बनने जा रही है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि यदि कभी तीसरा पार्ट बनाया गया, तो इसे केवल एस.एस. राजामौली ही बना सकते हैं।"

तमन्ना भाटिया के इस जवाब से बाहुबली के फैंस निराश हो गये हैं। काम की बात करें तो बाहुबली से पहले तमन्ना भाटिया ने बॉलीवुड में भी कई फिल्में की हैं। तमन्ना हिम्मतवाला, एंटरटेनमेंट, हमशक्ल और चांद सा रोशन चेहरा जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप