‘आर्टिकल 15’की सफलता पर बोले आयुष्मान, ‘‘खुश हूं कि अपने मन की बात सुनी’’

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jul 6 2019 5:23PM
‘आर्टिकल 15’की सफलता पर बोले आयुष्मान, ‘‘खुश हूं कि अपने मन की बात सुनी’’
Image Source: Google

अभिनेता ने एक बयान में कहा, ‘‘जिस तरह लोगों ने इसे पसंद किया, मैं उससे बहुत खुश हूं। मुझे सभी तबके के लोगों से कई संदेश मिले और मैं बस यह कह सकता हूं कि आपका प्यार ही मेरे लिए सबसे बड़ा समर्थन है।

मुम्बई। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा है कि वह खुश हैं कि उन्होंने निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘आर्टिकल 15’में काम करने का निर्णय लिया क्योंकि इससे एक बार फिर यह साबित हो गया कि सिनेमा का विषय ही सर्वोपरि होता है। निर्देशक सिन्हा की यह फिल्म संविधान के ‘‘अनुच्छेद 15’’ पर आधारित है, जो धर्म, जाति, लिंग या जन्म के आधार पर भेदभाव पर रोक लगाता है।

इसे भी पढ़ें: क्या ''शुभ मंगल ज्यादा सावधान'' में आयुष्मान के साथ नजर आएंगें राजकुमार राव?

आयुष्मान ने कहा कि ‘आर्टिकल 15’उनके लिए एक नया अनुभव था। वह खुश हैं कि उन्होंने अपने मन की बात सुनी और आखिरकार फिर साबित हो गया कि सिनेमा का विषय ही सर्वोपरि होता है।

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर की ''कबीर सिंह'' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई!



अभिनेता ने एक बयान में कहा, ‘‘जिस तरह लोगों ने इसे पसंद किया, मैं उससे बहुत खुश हूं। मुझे सभी तबके के लोगों से कई संदेश मिले और मैं बस यह कह सकता हूं कि आपका प्यार ही मेरे लिए सबसे बड़ा समर्थन है। मैं आप लोगों से मिल रही प्रतिक्रिया से काफी खुश हूं।’’ यह फिल्म चार जुलाई को रिलीज हुई थी और यह बॉक्स ऑफिस पर अब तक 36.86 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप