क्या 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान के साथ नजर आएंगें राजकुमार राव?

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 5 2019 2:07PM
क्या 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान के साथ नजर आएंगें राजकुमार राव?
Image Source: Google

आयुष्मान खुराना का तो पहले ही फाइनल हो गया था। दूसरे लीड एक्टर के तौर पर राजकुमार राव का नाम सामने आ रहा था। लेकिन राजकुमार राव ने इस खबर को खारिज कर दिया है।

निर्देशक और निर्माता आनंद एल राय एक्टर आयुष्मान खुराना और भूमि की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की सफलता के बाद एक बार फिर इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी में हैं। सीक्वल का नाम 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' होगा। इस बार फिल्म की कहानी समलैंगिक प्रेम कहानी होगी। जिसके लिए फिल्म में दो एक्टर की जरूरत होगी। पहला नाम आयुष्मान खुराना का तो पहले ही फाइनल  हो गया था। दूसरे लीड एक्टर के तौर पर राजकुमार राव का नाम सामने आ रहा था। लेकिन राजकुमार राव ने इस खबर को खारिज कर दिया है। रिपोर्ट की मानें तो राजकुमार राव ने इन खबरों का पूरी तरह से खंडन किया है और यह स्पष्ट किया है कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर की ''कबीर सिंह'' की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई!

राजकुमार राव के इंकार के बाद एक बार फिर वही सवाल खड़ा हो गया है कि आयुष्मान खुराना को फिल्म में किससे प्यार होगा? इससे पहले आई खबरों में यह भी कहा गया था कि अभिनेता जितेंद्र कुमार, जो यूट्यूब स्केच और टीवी श्रृंखला के लिए लोकप्रिय हैं, को फिल्म के लिए संपर्क किया गया है।
फिल्म 'बरेली की बर्फी' में आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव ने साथ काम किया था। फिल्म में दोनों की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। लेकिन राजकुमार के इंकार के बाद ये जोड़ी फिर से देखने को नहीं मिलेगी।



इसे भी देखें-
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video