बिग बी अमिताभ के बंगले में घुस आया चमगादड़, डरा-सहमा हुआ है पूरा बच्चन परिवार

बिग बी अमिताभ के बंगले में घुस आया चमगादड़, डरा-सहमा हुआ है पूरा बच्चन परिवार

बिग बी ने लिखा, "और इन सबके बाद खुलासे की बात.. फिर एक और चमगादड़ सामने आया है। तमाम सावधानियों के बावजूद भी एक चमगादड़ घर में घुस आया।" इससे पहले भी अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बंगले में चमगादड़ के घुसने की खबर फैंस को दी थी।

बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इस समय काफी समस्या से गुजर रहे है। एक खबर के मुताबिक, अमिताभ बच्च ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस से एक ऐसी खबर शेयर की जिसे सुनकर हैरानी होगी।हाल ही में बिग बी ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह बता रहे हैं कि, उनके घर जलसा में चमगादड़ घुस गया है जिससे घर के सभी सदस्य काफी डरे हुए हैं। तमाम सावधानियों के बावजूद घर में चमगादड़ घुस जाने के कारण वह इन दिनों जल्दी सो जाते है। इस समय अमिताभ दुबई एक्सपो के कैंपेन की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इसे भी पढ़ें: फैंस की दीवानगी! Mahindra Thar पर लिख डाले अमिताभ बच्चन के डायलॉग; आनंद महिंद्रा भी हुए Impress

उन्होंने अपने पोस्ट में बताया कि, उनके घर में एक बार फिर चमगादड़ घुस आया है। बिग बी ने लिखा,  "और इन सबके बाद खुलासे की बात.. फिर एक और चमगादड़ सामने आया है। तमाम सावधानियों के बावजूद भी एक चमगादड़ घर में घुस आया।" इससे पहले भी अमिताभ ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बंगले में चमगादड़ के घुसने की खबर फैंस को दी थी। उन्होंने लिखा था कि, "देवियों और सज्जनों, इस घंटे की खबर, ब्रेकिंग न्यूज, क्या आप यकीन करेंगे? एक चमगादड़ 'जलसा' में तीसरे फ्लोर पर, मेरे कमरे में घुस आया। बड़ी मुश्किल से उसे बाहर निकाला है। कोरोना पीछा छोड़ ही नहीं रहा।"