फैंस की दीवानगी! Mahindra Thar पर लिख डाले अमिताभ बच्चन के डायलॉग; आनंद महिंद्रा भी हुए Impress

फैंस की दीवानगी! Mahindra Thar पर लिख डाले अमिताभ बच्चन के डायलॉग; आनंद महिंद्रा भी हुए Impress

सोशल मीडिया पर महिंद्रा थार की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें अमिताभ की तस्वीरें समेत उनके फिल्मों के डॉयलाग्स की फोटो लगी हुई है। इन तस्वीरों को देखकर महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा भी काफी प्रभावित हुए।

अमिताभ बच्चन के फैंस कितने है इसका अंदाजा लगाना तो काफी मुश्किल है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे फैंस से मिला रहे है जिसने अमिताभ बच्चन की दिवानगी की मिसाल पेश की है। इस समय सोशल मीडिया पर महिंद्रा थार की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें अमिताभ की तस्वीरें समेत उनके फिल्मों के डॉयलाग्स की फोटो लगी हुई है। इन तस्वीरों को देखकर महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा भी काफी प्रभावित हुए।

इसे भी पढ़ें: परिवार को बिना बताए करने जा रहे हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इटली में शादी?

आंनद महिंद्रा ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि फैन @anuragchirimar, जिसने @SrBachchan के साथ अपने फैन मोमेंट के लिए @Mahindra_Thar को चुना। उसनें अमिताभ की फिल्मों के पुराने डॉयलाग्स की याद दिला दी।"  थार कार के मालिक अनुराग चिरीमार ने अमिताभ बच्चन से मुलाकात की थी। बता दें कि अमिताभ ने अनुराग के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई और कार के डैशबोर्ड पर भी हस्ताक्षर किए। इसकी तस्वीरें अमिताभ बच्चन ने भी शेयर की और लिखा कि, "उन्होंने अपनी पूरी कार को मेरी फिल्मों के डॉयलाग से रंग दी ... और उनकी शर्ट पर मेरी फिल्मों के सभी नाम हैं ... जब आप दरवाजा खोलते हैं कार साउंड सिस्टम मेरे डायलॉग्स बजाना शुरू कर देता है।"