बंगाली एक्ट्रेस और सासंद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती, फैंस को खुशखबरी का इंतजार

Nusrat Jahan
रेनू तिवारी । Aug 26, 2021 10:13AM
अस्पताल में भर्ती होने से पहले नुसरत कथित तौर पर 25 अगस्त को चेक-अप के लिए कोलकाता के पार्क स्ट्रीट इलाके के एक अस्पताल गई थीं। अब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह आज कभी भी बच्चे को जन्म दे सकती हैं।

लंबे समय से नुसरत जहां सुर्खियों का हिस्सी रही है। नुसरत जहां एक्ट्रेस भी है और सासंद भी लेकिन नुसरत जहां के सुर्खियों में रहने की वहज उनका ककाम नहीं बल्कि उनकी विवादित  निजी जिंदगी है। नुसरत जहां से जुड़ी ताजा जानकारी के मुताबित नुसरत जहां मां बनने वाली है और उन्हें 25 अगस्त की रात को कोलकाता के नियोतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया । संभावना है कि वह आज अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती है।

इसे भी पढ़ें: शादी के बाद वरुण धवन ने शेयर किया जिंदगी का एक्सपीरियंस, कही ये बात 

अस्पताल में भर्ती होने से पहले नुसरत कथित तौर पर 25 अगस्त को चेक-अप के लिए कोलकाता के पार्क स्ट्रीट इलाके के एक अस्पताल गई थीं। अब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह आज कभी भी बच्चे को जन्म दे सकती हैं।  नुसरत के फैंस खुशखबरी सुनने का इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: स्कैम 1992 फेम प्रतीक गांधी की फिल्म रावण लीला 1 अक्टूबर को होगी रिलीज 

आपको बता दें कि  नुसरत जहां और व्यवसायी निखिल जैन ने 2019 में तुर्की के बोडरम में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। कुछ समय से दोनों के बीच झगड़े के खबरें आ रही थी। विवाद ज्यादा होने के बाद अभिनेत्री ने एक बयान जारी किया और दावा किया कि पति निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारतीय कानूनों के तहत मान्य नहीं थी। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए हुए उन्होंने  यह भी आरोप लगाया कि उनका सामान, जैसे पारिवारिक आभूषण और अन्य संपत्ति, निखिल के परिवार द्वारा "अवैध रूप से वापस ले ली गई" थी और यह भी कहा कि उसकी जानकारी के बिना विभिन्न खातों से उसके "धन का गलत तरीके से उपयोग किया गया"। इस आरोप के बाद निखिल ने नुसरत के सभी आरोपों को खारिज करते हुए अपना बयान जारी किया था। 

अन्य न्यूज़