सामने आयी प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म से जुड़ी बड़ी जानकारी, हॉलीवुड को देगी टक्कर

dipika prabhas
रेनू तिवारी । Mar 25, 2021 12:39PM
प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम अभी चल रहा है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में प्रकाशित एक रिपोर्ट में बताया गया है कि निर्माता फिल्म को पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज करने के अलावा अंग्रेजी में भी रिलीज करेंगे।

सिनेमा के बाहुबली प्रभास और दीपिका पादुकोण ने एक साइंस-फिक्शन फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जिसे नाग अश्विन द्वारा निर्देशित किया जाएगा। एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म को अंग्रेजी में रिलीज करने की योजना बनाई है क्योंकि फिल्म का विषय वैश्विक है। इस साल के अंत में फिल्म वैजयंती की शूटिंग शुरू हो जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: आमिर के बाद निर्माता रमेश तौरानी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए 

प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम अभी चल रहा है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल में प्रकाशित एक रिपोर्ट में बताया गया है कि निर्माता फिल्म को पांच भारतीय भाषाओं में रिलीज करने के अलावा अंग्रेजी में भी रिलीज करेंगे। फिल्म की यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने कहा, "नाग अश्विन और इस विज्ञान कथा की पूरी टीम न केवल पांच भारतीय भाषाओं- तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ बल्कि अंग्रेजी में भी फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रही है।" ये वैश्विक स्तर पर भारत की फिल्म के लिए प्लेटफॉर्म होगा। ऐसा करने के पीछे का विचार भारत से सबसे बड़ी पैन-वर्ल्ड फिल्म बनाने का है। " 

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘भोंसले’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद सारे मलाल दूर हो गए : मनोज बाजपेयी 

नाग अश्विन मार्च 2021 में  बड़े बजट की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे, हालांकि, कोरोनोवायरस महामारी के कारण, उन्हें शूटिंग शेड्यूल को बदलना पड़ा।उन्होंने कहा, "महामारी और प्रभास के बिजी  शेड्यूल के कारण फिल्म की शूटिंग डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। 

नाग अश्विन वर्तमान में प्रभास की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि वह सालार और आदिपुरुष की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा, "आदिपुरुष रामायण पर आधारित है और प्रभास इसमें भगवान राम की भूमिका में हैं। ऐसी फिल्म देश के सभी कोनों तक पहुंचेगी। मेरा मानना है कि इस तरह की फिल्म के बाद प्रभास का बाजार कम से कम 30 प्रतिशत बढ़ जाएगा। मैं इसे उसके बाद फिल्म बनाने के लिए एक महान अवसर के रूप में देखता हूं।

नाग अश्विन की फिल्म वैजयंती में निर्माता सिंगेतम श्रीनिवास राव टीम मेंटर के रूप में काम करेंगे, जबकि छायाकार दानी सांचेज लोपेज और संगीत निर्देशक मिकी जे मेयर ने तकनीकी दल के रूप में काम किया है। अमिताभ बच्चन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। 

अन्य न्यूज़