आमिर के बाद निर्माता रमेश तौरानी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए

Ramesh Taurani
फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने बुधवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है और उनका इलाज चल रहा है। तौरानी ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली है और उन्हें जल्द ठीक होने की उम्मीद है।

मुम्बई। फिल्म निर्माता रमेश तौरानी ने बुधवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है और उनका इलाज चल रहा है। तौरानी ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ली है और उन्हें जल्द ठीक होने की उम्मीद है। उन्होंने लिखा, ‘‘ मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं और मैंने बृहन्मुंबई नगर निगम को इसकी जानकारी दे दी है, सभी एहतियाती कदम उठा रहा हूं और ठीक होने के लिए दवाई ले रहा हूं। अगर आप पिछले दो सप्ताह में मेरे सम्पर्क में आए हैं, तो जांच करा लें। मैं कोविड-19 रोधी टीके की पहली खुराक ले चुका हूं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ठीक हो जाउंगा। ’’

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन ने मोहनलाल को दी ‘बारोज’ के निर्देशन के लिए शुभकामनाएं

सुपरस्टार आमिर खान के प्रवक्ता ने भी बुधवार को अभिनेता के संक्रमित होने की पुष्टि की थी। वह पृथक-वास में रह रहे हैं। कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, रणबीर कपूर और सतीश कौशिक जैसे अभिनेता भी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। मुम्बई में मंगलवार को कोविड-19 के 3,512 नए मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमण के मामले बढ़कर 3,69,426 हो गए थे। 

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़