बॉलीवुड हस्तियों ने डाला वोट, लोगों से की मतदान करने की अपील

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 29 2019 2:12PM
बॉलीवुड हस्तियों ने डाला वोट, लोगों से की मतदान करने की अपील
Image Source: Google

महाराष्ट्र के अतिरिक्त आज राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी मतदान हो रहा है। प्रियंका चोपड़ा जोनास, प्रिया दत्त, लारा दत्ता और आमिर तथा उनकी पत्नी किरण राव यहां पहले-पहल मतदान करने वालों में शामिल रहे।

मुंबई। आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जोनास, रेखा, माधुरी दीक्षित नेने और आर माधवन जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने यहां सोमवार को सुबह लोकसभा चुनाव में अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में आज महाराष्ट्र में 17 सीटों पर मतदान हो रहा है। अकेले मुंबई में छह सीटों पर मतदान जारी है। महाराष्ट्र के अतिरिक्त आज राजस्थान, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में भी मतदान हो रहा है। प्रियंका चोपड़ा जोनास, प्रिया दत्त, लारा दत्ता और आमिर तथा उनकी पत्नी किरण राव यहां पहले-पहल मतदान करने वालों में शामिल रहे।



टि्वटर पर स्याही लगी अपनी उंगली दिखाते हुए प्रियंका ने सेल्फी पोस्ट की और लिखा कि यह क्षण है जो बहुत महत्वपूर्ण है प्रत्येक मत एक आवाज है जो काफी महत्व रखता है। #लोकसभा चुनाव 2019। माधुरी ने ट्वीट किया कि मतदान हमारा अधिकार है, हमें इसका बुद्धिमानी से इस्तेमाल करना चाहिए। अपने देश का भविष्य हमारे हाथों में है। आइये, हम अपना कर्तव्य निभाएं। #भारत के लिए मतदान करें। प्रियंका की तरह माधुरी ने भी स्याही लगी अपनी उंगली दिखाते हुए अपनी सेल्फी पोस्ट की।

हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुईं और शहर के उत्तरी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहीं उर्मिला मातोंडकर भी पहले-पहल वोट डालने वालों में शामिल रहीं। माधवन ने वोट डालने के बाद अपनी पत्नी के साथ अपनी तस्वीर टि्वटर पर पोस्ट की। माहिम स्थित बूथ पर वोट डालने पहुंचीं अदाकारा अमृता राव ने कहा कि मतदान हर व्यक्ति के लिए महत्वपूर्ण है चाहे उसका ओहदा कुछ भी हो। उन्होंने कहा  कि यह प्रत्येक नागरिक का दायित्व है जो देश और इसके लोगों की बेहतरी चाहता है। 



इसे भी पढ़ें: मलाइका से तलाक पर अरबाज खान का छलका दर्द, तलाक की असली वजह बताई

हालांकि चर्चित हस्ती होने के नाते आपको लोगों को प्रभावित करने के लिए अपनी शक्ति का इस्तेमाल करना चाहिए और यदि मेरा वोट किसी एक व्यक्ति को भी घर से निकलकर मतदान के लिए प्रेरित कर सकता है तो मुझे बहुत खुशी होगी। अब तक मतदान कर चुकीं अन्य हस्तियों में राहुल बोस, कुणाल कोहली और रविकिशन शामिल हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story